Type Here to Get Search Results !

सक्रिय बाइक चोरों को पकड़ने में कोतरारोड़ पुलिस को मिली सफलता..

सक्रिय बाइक चोरों को पकड़ने में कोतरारोड़ पुलिस को मिली सफलता...चोरी की 07 मोटर सायकल के साथ 03 आरोपी गिरफ्तार.......

प्लांट में ठेकेदार के अधीन वेल्डर और फीटर के काम की आड में चुरा रहे थे शहर से बाइक....शातिर चोर बाइक के लाक खोलने में माहिर, पुलिस को मिले हैं आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड....

रायगढ़= थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी द्वारा मुखबिर लगाकर चोरी की बाइक में माल-मुल्जिम की पतासाजी की जा रही थी कि थाना कोतरारोड़ क्षेत्र से 20 जून को एक मोटरसाइकिल पैशन प्रो सीजी 13 एक्स 4228 चोरी हुई थी, मामले में थाना कोतरारोड में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 236/2024 धारा 379 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर माल मुलाजिम पतासाजी दौरान घटनास्थल एवं आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकला गया, फुटेज में दिख रहा है संदेही के फोटोग्राफ्स थाना प्रभारी अपने मुखबिरों को शेयर कर स्टाफ के साथ संदिग्ध के पतासाजी में जुटी हुई थी कि मुखबिर से चोरी मोटरसाइकिल पैशन प्रो को ग्राम उच्चभिष्ट्ठी में रहने वाला राकेश कुमार चंद्रा चोरी कर छिपाकर रखे होने की सूचना दिया, तत्काल कोतरारोड़ पुलिस द्वारा किरोड़ीमल नगर आजाद चौक के पास संदेही राकेश कुमार चंद्रा को हिरासत में लिया गया जिससे पूछताछ करने पर अपने साथी अखिलेश कश्यप मूल निवास ग्राम जोबी, नैला हाल मुकाम किरोड़ीमल नगर कोतरारोड़ के साथ 07 बाइक चोरी करना बताया, जिसमें एक जिंदल पार्किंग पतरापाली में पैशन प्रो मोटरसाइकिल CG13 AX 4228 को चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी राकेश कुमार चंद्रा ने 03 बाइक अपने पास और 02 बाइक को उसका साथी अखिलेश कश्यप तथा चोरी के 02 बाइक को उसके गांव के चाचा मनोज कुमार चंद्रा के पास बिक्री करने हेतु रखना बताया।

कोतरारोड़ पुलिस ने आरोपी राकेश कुमार चंद्रा के कब्जे से मोटर साइकिल पैशन प्रो सीजी 13 एक्स 4228, एक बजाज पल्सर और एक HF Deluxe मोटर सायकल की जप्ती की गई है।

आरोपी राकेश चंद्रा से मिली जानकारी पर पुलिस ने अखिलेश कश्यप को गणेश चौक किरोड़ीमल नगर उसके किराए मकान पर दबिश देकर हिरासत में लिया गया अखिलेश कश्यप से एक लाल रंग का हीरो सीडी डीलक्स और एक लाल काला रंग का पल्सर बाइक की जप्ती की गई है जिसके पश्चात पुलिस टीम ग्राम गलगलडीह थाना जैजेपुर आरोपी मनोज कुमार चंद्रा के निवास पर दबिश दिया आरोपी से एक बाइक यामाहा R15 और एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल सीजी 13 आर 9373 को उसके घर से बरामद कर जप्त किया गया है। आरोपियों की संख्या एक से अधिक होने तथा आरोपी मनोज चंद्रा द्वारा चोरी की संपत्ति रखने पर प्रकरण में धारा 34, 411 आईपीसी विस्तारित किया गया। आरोपियों से चोरी की कुल 7 बाइक कीमती 25,30,000 बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है। आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

(Google Ads) Hollywood Movies