Type Here to Get Search Results !

भगवान कृष्ण की मूर्ति अज्ञात बदमाशों नें तोड़ी, गुस्साए लोगो नें देर रात तक किया प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ के रायपुर में चौक पर स्थापित भगवान कृष्ण की मूर्ति और गोवर्धन पर्वत को किसी ने रविवार रात खंडित कर दिया। इसके बाद हंगामा हो गया। बड़ी संख्या में लोग रात में ही चौक पर एकत्र हो गए और प्रदर्शन करने लगे। तनाव की स्थिति को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात है।

जानकारी के मुताबिक,खरौरा क्षेत्र के फरहदा गांव में चौक पर करीब 15-20 साल से भगवान कृष्ण, उनके भाई बलराम और बहन सुभद्रा की मूर्ति स्थापित है। भगवान कृष्ण की मूर्ति को किसी ने तोड़ दिया है।

मूर्ति तोड़े जाने की जानकारी गांव में फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। देर रात तक नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन चलता रहा। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास करने लगी। इसके बाद भी ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हुए और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी होती रही। ग्रामीणों की मांग है कि मूर्ति तोड़ने वालों को पकड़ा जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। पुलिस ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। इसके बाद लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया। फिलहाल स्थिति को देखते हुए गांव में 50 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

(Google Ads) Hollywood Movies