Type Here to Get Search Results !

12 लोगों ने 2 सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा,आरोपी गिरफ्तार।


'नामदेव साहू छत्तीसगढ़'संवाददाता

जगदलपुर,=14 जून कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम इरिकपाल में दोहरे हत्याकांड में अब तक पुलिस ने 12 आरोपियों को पकडने में सफलता हासिल की है, वहीं इस हत्या में ग्रामीणों ने बड़े भाई को तीर भी मारा था, जिसका छोटे भाई ने वीडियो भी बनाया था। गुस्साए ग्रामीणों ने इस मामले में छोटे को भी मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस की अलग-अलग टीम ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया गया कि 11 जून को ग्राम ईरिकपाल में जमीन विवाद व आपसी रंजिश के चलते गांव के ही 12 व्यक्ति आपस में मिलकर योजना बनाकर योगेश कश्यप और चंद्रशेखर कश्यप को खेत से जोताई व धान छिडक़ कर वापस जाते समय सभी आरोपी एक साथ मिलकर तीर धनुष,फरसा,कुल्हाड़ी व डंडा लेकर जानलेवा हमला कर हत्या कर दिए। घटना के बाद सभी आरोपियों के खिलाफ 11 जून को मामला दर्ज कर जांच में लिया गया।

चैनसिंह गागड़े,जितेन्द्र उर्फ तुलसीराम नाग,मनीराम नाग, विष्णु गागड़ा,वासुदेव गागड़ा, मानसिंग गागडे,मोतीलाल गागड़े, पंकज गागड़े,धरमसिंग गागड़े, विरेन्द्र गागड़े,किशन कुमार नाग, रतन गागड़े,मोतीलाल गागड़े, पंकज गागड़े,धरमसिंग गागड़े, विरेन्द्र गागड़े,किशन कुमार नाग, रतन गागड़े शामिल थे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

(Google Ads) Hollywood Movies