Type Here to Get Search Results !

छत्तीसगढ़ में चुनावी सन्नाटे पर आमने-सामने बीजेपी-कांग्रेस

 बीजेपी ने X पर लिखा- कांग्रेस में रावण की हार जैसा सन्नाटा, कांग्रेस बोली= तूफान आने वाला है।

रायपुर= चुनाव खत्म हो चुका है। राजनीतिक दलों को 3 दिसंबर को आने वाले नतीजों का इंतजार है। इस बीच सोशल मीडिया पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने हैं।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Xअकाउंट पर दोनों ही दलों के बीच हाल ही में तल्खी देखी गई। बीजेपी ने लिखा कांग्रेसी लंका में सन्नाटा पसरा है। इस पर कांग्रेस ने कहा- तूफान आने तक, समंदर शांत रहता है। मामला चुनाव के फौरन बाद का है। वोटिंग के बाद से सभी नेता अपने क्षेत्रों में हैं। पार्टियां भी कमोबेश शांत ही हैं। ऐसे में दोनों दलों के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी सन्नाटा है। इसी मुद्दे पर एक पोस्ट भाजपा ने किया। कांग्रेस ने भी इसका जवाब दिया और दोनों दलों के बीच सोशल मीडिया पर तकरार शुरू हो गई। 

बीजेपी ने की लंका से तुलना

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X पर भाजपा के आधिकारिक अकाउंट से पोस्ट में लिखा गया- कांग्रेसी लंका में पसरा सन्नाटा। कांग्रेस में मतदान के बाद कुंठा इतनी पनप गई है, हार का डर मन में इतना बैठ गया है कि उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मूस पिछले 30 घंटे से खाली पड़े हैं। रावण की हार के बाद भी लंका में ऐसी ही नीरवता थी।

 कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने दिया जवाब

भाजपा के इस पोस्ट के के बाद कांग्रेस की नेशनल मीडियो को-ऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने जवाब देते हुए लिखा- खाली बर्तन और अधूरा ज्ञान बहुत शोर मचाते हैं। इसका जवाब देते हुए भाजपा की ओर से लिखा गया- लगता है इन्होंने आइना देखकर ट्वीट किया है।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.