Type Here to Get Search Results !

रायपुर=भारत-आस्ट्रेलिया टी-20 मुकाबले की तैयारी शुरू,पार्किंग और ठहरने का रूट चार्ट हो रहा तैयार

NAMDEV SAHU

रायपुर= नवा रायपुर स्थित शहीद बीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत-आस्ट्रेलिया की बोच टी- 20 मैच खेला जाएगा। इसको तैयारी भी शुरू कर दी गई। छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने प्रशासन से मुलाकात कर मैच के संबंध में जानकारी दी है। प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। मंगलवार को एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सभी थाना प्रभारियों की बैठक ली। उनसे आगामी मतगणना और एक दिसंबर को प्रस्तावित टी-20 मैच की तैयारी को लेकर चर्चा की। तैयारी करने कड़ा गया है। जानकारी के अनुसार सात सौ से ज्यादा जवानों की तैनाती रहेगी। दूसरे जिले से अधिकारी बनाए जाएंगे। स्टेडियम को सुरक्षा और खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए अलग-अलग बल की तैनाती रहेगी।

शेड्यूल में अब भी नागपुर का नाम 

बीसीसीआइ ने सोमवार को भारत-आस्ट्रेलिया के बीच होने बाले मैच का शेड्यूल जारी कर दिया है। चौथे मैच की तैयारी रायपुर में भी शुरू कर दी गई। हालांकि शेड्यूल के अनुसार मैच नागपुर में ही बताया गया है। जानकारी के अनुसार वहां निर्माण कार्य चल रहा है। रायपुर स्टेडियम को रिजर्व में रखने की बात सामने आ रही है। अगर नागपुर स्टेडियम का काम पूरा नहीं होता है तो यहां मैच होगा।

दोनों देशों के खिलाड़ियों को नवा रायपुर के किसी होटल में ठहराया जा सकता है। होटल से लेकर क्रिकेट स्टेडियम तक सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था होगी। इसके अलावा क्रिकेट स्टेडियम के आस-पास भी बल तैनात किया जाएगा। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मंगलवार को इस संबंध में पुलिस अफसरों की बैठक ली।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.