Type Here to Get Search Results !

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कार्यकर्ताओं में फूंकी नई जान, बोले,भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी के हाथ करें मजबूत

मोदी सरकार ही लहराएगी पीओके में तिरंगा- केंद्रीय राज्यमंत्री प्रहलाद सिंह पटेल

गोटेंगाव धारा 370 और राम मंदिर के बाद पीओके में तिरंगा लहराने का होना चाहिए हमारा लक्ष्य- प्रहलाद सिंह पटेल

केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग एवं जलशक्ति मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल आज गोटेगांव विधानसभा सीट से प्रत्याशी महेंद्र नागेश के समर्थन के लिए पहुंचे। कार्यक्रम की शुरुआत में उन्होंने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को चुनाव में काम करने का तरीका गुजरात से सीखना चाहिए। वहां कार्यकर्ता बूथ में भाजपा को मिलने वाले मतों का जो अनुमान लगाता है,मतगणना के बाद वही अनुमान सही सिद्ध हो जाता है। उन्होंने आग कहा कि गोटेगांव के कार्यकर्ता भी कर्मठ हैं और वे भी पूरे देश के लिए उदाहरण प्रस्तुत कर सकते हैं। गोटेगांव में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने आगे कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी के मात्र तीन सांसद थे, तब भाजपा ने कहा था कि एक दिन आएगा जब हम सरकार में आएंगे और धारा 370 हटाएंगे और राम मंदिर भी बनाएंगे। वो दिन आया और ये दोनों असंभव लगने वाले काम हुए। ये भाजपा के कार्यकर्ताओं के आत्मविश्वास ,लगन और ऊर्जा का परिणाम है। अब हमारा लक्ष्य पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) में तिरंगा लहराने का होना चाहिए। ये चुनाव कई मायनों में अहम है। हमारे प्रधानमंत्री श्री मोदी और भाजपा आज भारत को ऊंचाईयों की ओर लेकर जाना चाहते हैं तो हम सब कार्यकर्ताओं की ये महती जिम्मेदारी है कि हम उनके हाथ मजबूत करें। 

अपने बूथ पर पहले जीतो

श्री पटेल ने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करते हुये कहा कि कार्यकर्ता को अपने बूथों पर पहले जीत हासिल करनी चाहिए, क्योंकि यहीं से पूरे चुनाव की जीत तय होती है। उन्होंने कहा कि 17 एवं 18 अक्टूबर को होने वाली शक्ति केन्द्र की बैठक में प्रत्येक कार्यकर्ता अपने बूथ की सूची लेकर आए और बताए कि कहां क्या स्थिति है और उसे कैसे सुधारा जा सकता है।

केन्द्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव जी का दिया उदाहरण

श्री पटेल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि केन्द्रीय श्रम व रोजगार राजय मंत्री एवं मप्र विधानसभा चुनाव के प्रभारी भूपेंद्र यादव को मुझ से जरूरी बात करनी थी,लेकिन मैं समय नहीं दे पा रहा था तो श्री यादव स्वयं मेरे आए। उन्होंने नर्मदा किनारे एक गांव में रात गुजारी और सुबह नर्मदा स्नान कर चले गये। मंत्री होते हुए अपने कार्यकर्ता के दायित्वों को न भूलना बड़ी उपलब्धि है, पार्टी के लिये भी और व्यक्तिगत तौर पर भी। उन्होंने कहा कि उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन कभी हमे अपने कत्तर्व्यों से पीछे नहीं हटना चाहिए।

जो निराश न हो, वही है भाजपा का कार्यकर्ता

श्री पटेल आज सुबह से ही जनसंपर्क में जुटे रहे। श्री पटेल गोटेगांव विधानसभा सीट से प्रत्याशी महेंद्र नागेश के समर्थन में ग्राम भैंसा, लाल पुल, बरपानी चौराहा एवं डुंगरिया में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से मिले और कहा कि भाजपा का सच्चा कार्यकर्ता कभी निराश नहीं होता। इसी क्रम में वे गोटेगांव विधानसभा के ग्राम उसरी पहुंचे और स्वर्गीय सुरेश यादव के निवास पर पहुंचकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की एवं उनके परिजनों से मिले। आगे बढ़ते हुये उन्होंने ग्राम गोरखपुर में स्थापित रानी दुर्गावती की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एवं पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। श्री पटैल ने आज बरहटा, बासरपानी, करकबेल टपरिया एवं सगरा आदि ग्रामों में जनसंपर्क किया और कार्यकर्ताओं से हालचाल जाना इस मौके परभाजपा प्रत्याशी महेंद्र नागेश पूर्व विधायक हाकम सिंह चढ़ार विधानसभा संयोजक नरसिंहपुर महंत पीतमपुरी गोटेगांव विधानसभा संयोजक संतोष दुबे भाजपा के वरिष्ठ नेता मोहन सिंह पटेल। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अरुण राय सांसद प्रतिनिधि पंकज चौकसे बीजेपी जिला उपाध्यक्ष निधान सिंह पटेल एकम सिंह पटेल ठाकुर हेमेंद्र सिंह मुकेश चौकसे सतीश अग्रवाल। मंडल अध्यक्ष राजकुमार गुमास्ता। मंडल अध्यक्ष अभिषेक पटेल देवेंद्र पटेल नीलेश शर्मा दादूराम पटेल नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि जितेंद्र ठाकुर ओमप्रकाश पटेल शक्ति सिंह राजपूत सतीश पटेल सरपंच संघ अध्यक्ष देवदत्त पचौरी सरपंच बासनपानी प्रहलाद सिंह पटेल राजेश झारिया रामनारायण चढ़ार सत्यनारायण चढ़ार राजाराम कस्तवार बीजेपी समस्त जनप्रतिनिधि पदाधिकारी उपस्थित रहे। 

 गोटेंगाव से मनीष मिश्रा

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.