Type Here to Get Search Results !

युवा कांग्रेस मीडिया विभाग की प्रेस कांफ्रेंस -चुनाव आते ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को बहनों की याद आई : इंजी. साहिल सिंह राजपूत

कांग्रेस के भारत जोड़ो लीडरशिप प्रोग्राम के अंतर्गत युवाओं को कांग्रेस से जोड़ने का काम करेंगे: इंजी. साहिल सिंह राजपूत भाजपा के शासन में काम कर रहे अधिकारी हिंदुओं का धर्मांतरण करा रहे हैं: इंजी. साहिल सिंह राजपूत

गोटेगांव में युवा कांग्रेस मीडिया विभाग द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता में मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश समन्वयक इंजी. साहिल सिंह राजपूत ने आगामी दिनों में युवा कांग्रेस के भारत जोड़ो लीडरशिप प्रोग्राम के विषय में मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि पार्टी के शीर्ष नेताओं के मार्गदर्शन में युवा कांग्रेस नौजवानों को पार्टी से जोड़ने और उन्हें उचित सम्मान देने के लिए लीडरशिप प्रोग्राम चलाएगी और नौजवानों को पार्टी में जोड़ कर उन्हें मौका देगी। कांग्रेस नेता इंजी. साहिल सिंह राजपूत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए तमाम आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव आते ही लाड़ली बहना के नाम पर वोट खरीदने की कोशिश कर रही है प्रदेश की बहनें लाड़ली जरूर हैं लेकिन बेवकूफ नहीं हैं वे मुख्यमंत्री की के झूठे चहरे को पहचान चुकीं हैं।

50% कमीशन - पूरे प्रदेश में चल रहे 50% कमीशन के मुद्दे को उठाते हुए इंजी. साहिल सिंह राजपूत ने सरकार के अधिकारियों को घेरते हुए कहा कि दादा महाराज से झांसीघाट की ओर गोटेगांव शहर से होकर जाने वाली सड़क पर कुछ दिन पहले डामरीकरण हुआ था जो कुछ ही दिनों में उखड़ गया जिससे यह स्पष्ट होता है कि सरकार और उसके अधिकारी मिलीभगत से कमीशनखोरी से निर्माण कार्य करा रहे हैं जिससे यह सड़क अधिकारियों के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई।

असम के मुख्यमंत्री के गोटेगांव आगमन पर - असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा शर्मा के गोटेगांव आगमन पर प्रश्न पूछे जाने पर युवा कांग्रेस नेता इंजी. साहिल सिंह राजपूत ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नरसिंहपुर जिला और गोटेगांव विधानसभा की उपेक्षा की है जिससे वह यहां की जनता को मुंह दिखाने लायक नहीं बचे इसीलिए वे दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री को गोटेगांव भेज रहे हैं, युवा कांग्रेस अनोखे तरीके से असम के मुख्यमंत्री का स्वागत करेगी।

भाजपा के शासन में काम कर रहे अधिकारी पर लगाया धर्मांतरण का आरोप - इंजी. साहिल सिंह राजपूत ने पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा हिंदुओं को धोखे में रखकर गुमराह कर रही है जबकि भाजपा की ही सरकार में काम कर रहे वन विभाग के डीएफओ पी.डी. ग्रेवियल नरसिंहपुर जिला के आदिवासियों पर जबरन धर्मपरिवर्तन का दबाव बना रहे हैं और सरकार उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

कांग्रेस नेता नरेश बिलवार ने कहा कि भाजपा के शासन में हर वर्ग परेशान है और उसे सिर्फ कांग्रेस पार्टी से उम्मीद है, भारत जोड़ो लीडरशिप प्रोग्राम के अंतर्गत हम ज़मीनी स्तर पर जा कर युवाओं को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे।

युवा कांग्रेस नेता आशीष राय ने कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस संसद के अंदर हो या सड़कों पर हर व्यक्ति की अधिकारों की सुरक्षा करने और हमारी सांझा सांस्कृतिक धरोहर बनाने के लिए प्रयासरत है, आने वाले दिनों में हम गांव गांव जा कर भाजपा के कुशासन को जनता को बताएंगे।

परिवर्तन विश्वास यात्रा के भोपाल यात्री रहे प्रमोद झारिया ने कहा कि भाजपा सरकार में बढ़ रही महंगाई और बेरोज़गारी से जनता परेशान है और सरकार के परिवर्तन और लीडरशिप प्रोग्राम के लिए युवा कांग्रेस के साथ गांव गांव जा कर हर वर्ग के लोगों से मिलेंगे।

इस दौरान आभार व्यक्त युवा कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष मीनू राजपूत ने किया। प्रेस कांफ्रेंस में मुख्य रूप से युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश समन्वयक इंजी. साहिल सिंह राजपूत, नरेश बिलबार, आशीष राय, मीनू राजपूत, प्रमोद झारिया, तारिक खान, मयंक छिरा, शुभम दोहैया, देवेन्द्र प्रजापति, आकाश श्रीपाल उपस्थित रहे। 

 गोटेंगाव से मनीष मिश्रा

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.