Type Here to Get Search Results !

सरायपाली एवं मोहदा में डीजे डांस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई चौहान सेना प्रदेशाध्यक्ष चातुरी नंद

सरायपाली : छत्तीसगढ़ चौहान सेना की प्रदेशाध्यक्ष चातुरी नंद सरायपाली के बीरेंद्र नगर और ग्राम मोहदा में आयोजित डीजे डांस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए श्रीमती नंद ने कहा कि कौन कहता है की प्रतिभा शहरों में निवास करती है प्रतिभा गांवों में भी निवास करती है बस उन्हें सही मंच मिलना चाहिए ऐसे आयोजनों से स्थानीय कलाकारों को मंच मिलता है और उनकी कला निखरती है। ऐसे आयोजन लगातार कराए जाने चाहिए।

कार्यक्रम में बच्चों और स्थानीय कलाकारों ने आकर्षक प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया। छत्तीसगढ़ चौहान सेना प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष उदय लाल चौहान संस्थापक शशिकांत चौहान श्रीमती केंवरा चौहान जिलाध्यक्ष सारंगढ़ लक्ष्मीनारायण चौहान जिलाध्यक्ष महासमुंद नरेश्वर चौहान चमन चौहान दसरथि चौहान युगल चौहान सभी से समस्त ग्रामवासियों को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित किया

इस दौरान गणेशोत्सव समिति के रत्ना बंछोर गंगाराम भारद्वाज नवीन सिंह ठाकुर विक्की ठाकुर और समिति के पदाधिकारी और दर्शक बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

बता दें कि चौहान सेना की प्रदेशाध्यक्ष चातुरी नंद सरायपाली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की सबसे मजबूत दावेदार है। चातुरी नंद क्षेत्र में लगातार सक्रिय होकर जनसंपर्क कर रही है जिससे लोगों में उनकी भारी डिमांड है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.