Type Here to Get Search Results !

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर गोविन्द कश्यप के नेतृत्व में लॉलीपॉप बांटकर मनाया गया राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस।

हरि सिंह ठाकुर जिला ब्यूरो बस्तर 

बस्तर=छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस आईटी सेल के बस्तर लोकसभा महासचिव व एनएसयूआई सोशल मीडिया विभाग के बस्तर जिला चेयरमैन गोविन्द कश्यप के नेतृत्व में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर जनता को लॉलीपॉप बांटकर, राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया गया।

गोविन्द कश्यप ने कहा की पिछले 9 सालों में रोज़गार के नाम पर बस जुमले दिए गए हैं। यही वजह है कि आज देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।

आज जो प्रदर्शन किया जा रहा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आंखें खोलने के लिए किया जा रहा है देश के कई नौजवान युवक आज के समय में बेरोजगार घूम रहे हैं।

गोविन्द कश्यप ने आगे कहा किसी प्रधानमंत्री का जन्मदिन शिक्षा दिवस के रूप में मनाया जाता है तो, किसी प्रधानमंत्री का जन्मदिन बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। लेकिन देश में एक ऐसे प्रधानमंत्री आए जिनका जन्मदिन "राष्ट्रीय बेरोज़गार दिवस" के रूप में मनाया जा रहा है।

गोविन्द कश्यप ने आगे कहा की मोदी सरकार 2 करोड़ रोजगार प्रति वर्ष देने के बड़े-बड़े वादे कर सत्ता में आई थी, पर आज केंद्र सरकार रोजगार के मुद्दे पर पूरी तरह मौन है। सरकार युवाओं को रोजगार देने में विफल रही है।

रोजगार के झूठे दिलासे सुन सुन कर हिंदुस्तान का युवा थक गया है, माँ-बाप बच्चों को पढ़ाने से डरने लगे है, कहीं उनका बच्चा भी बेरोजगार न हो जाए।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.