Type Here to Get Search Results !

बेवफा SDM Jyoti Mourya के Chats Viral… प्रेमी बुलाता था प्यार से Sweet Corn पढ़े वायरल चैट्स...

 सोशल मीडिया में इन दिनों कोई छाया हुआ है तो वो है उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मोर्या. अब एसडीएम मैडम की अपने कथित प्रेमी के साथ हुई वाट्सअप में कुछ बातचीत की चैट्स वायरल हो रही है.

Namdev sahu Newskhabar36.in

इस वायरल चैट्स में दोनों के बीच खूब Love You-Love You नजर आ रहा है. चैट्स में एसडीएम का कथित प्रेमी यानी होम गार्ड कमांडेंट उन्हें प्यार से स्वीट कार्न कहते भी पढ़ा जा सकता है.

सबसे मजेदार बात ये है कि अपने मोबाइल में एसडीएम ने अपने प्रेमी का नाम A Acm D के नाम से सेव कर रखा है. जबकि चैट्स के बीच-बीच में वे उसे उसके नाम से मनीष कह कर संबोधन भी कर रही है और मनीष, एसडीएम को ज्योति कह कर बुला रहा है.

इस चैट्स के अलावा कथित रूप से एक डायरी के पन्नों की तस्वीरें भी वायरल हो रही, जिसे रिश्वत के लेन-देन की डायरी उनके पति ने बताई है. इतना ही नहीं एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पति और उनके बीच की बातचीत है. जिसमें उनके प्रेमी का नाम ए एसीएम डी के नाम से सेव होने और उनसे मिलने का जिक्र है.




देखें वीडियो=👇👇👇👇👇

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Newskhabar36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Newskhabar36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

MO=7440874197 Newskhabar36.in








Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.