Type Here to Get Search Results !

Korba = सेक्स रैकेट मामले में तीन अपराध दर्ज......|

कविता कश्यप जिला ब्यूरो कोरबा 

Korba= महाराणा प्रताप नगर कालोनी में पकड़े गए सेक्स रैकेट के मामले में पुलिस ने दो महिला समेत तीन के विरूद्ध पीटा एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया है। छह महिलाएं व एक नाबालिग लड़की समेत 10 लोगों को हिरासत में पुलिस ने लिया था। पूछताछ के बाद तीन के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के वीआईपी रिहायशी क्षेत्र एमपी नगर कालोनी के एक तीन मंजिला मकान में देह व्यापार संचालित कराए जाने की सूचना लगातार पुलिस को मिल रही थी। शनिवार को दोपहर के वक्त पुलिस ने मकान में देह व्यापार कराए जाने की सूचना पर कार्रवाई की और मकान से दो युवक और छह युवतियों समेत मकान मालकिन को हिरासत में लेकर थाना ले आइ। मामले में पुलिस ने मकान मालकिन व दूसरी उसकी महिला मित्र के विरूद्ध पीटा एक्ट की धारा 4, 5, 7 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। बताया जा रहा है कि महिला मित्र द्वारा यहां लड़कियां, युवतियां. महिलाएं धंधे के लिए लाई जाती थीं और मालकिन उन्हें कमरा उपलब्ध कराती थी। ग्राहकों से महिला मित्र का सीधा संपर्क रहता था, जो यहां बुलाया करती थी।

कोसाबाड़ी चौराहे के पास स्थित एक डेली नीड्स दुकान में अज्ञात चोर शीट काटकर अंदर घुसे और काफी सामान चोरी कर निकल गए। सिविल लाइन पुलिस ने सूचना पर मामला कायम कर जांच में लिया है। सिविल लाइन थाना रामपुर क्षेत्र के अंतर्गत कोसाबाड़ी मुख्य मार्ग पर चोरी की यह घटना शनिवार की देर रात हुई। यहां भवानी डेली नीड्स नाम से दुकान का संचालन शिवशंकर निर्मलकर करते हैं। शनिवार की रात 9.30 बजे के शिवशंकर शटर बंद कर अपने घर चले गए। रविवार को दुकान खोलने पहुंचे, तब उन्हें चोरी होने की जानकारी मिली। बताया जा रहा है कि देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान की शीट काटी और भीतर प्रवेश करने के साथ वहां रखा उपयोगी सामान पार कर दिया। 

दुकान में चोरी गए सामानों का जायजा लेने के बाद मामले की शिकायत रामपुर पुलिस के गई। पुलिस की टीम ने यहां पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस ने शिवशंकर को चोरी गए सामान व नगद राशि के संबंध में जानकारी देने कहा है। साथ ही पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिए आरोपित की तलाश करने जुट गई है।

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Newskhabar36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Newskhabar36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

MO=7440874197 Newskhabar36.in

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.