Type Here to Get Search Results !

IND vs PAK का मैच देखने फैंस नहीं बची होटलों में जगह तो बुक कराएं Hospital’s के बेड

India vs Pakistan, World Cup 2023: भारत और पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट का मुकाबला हमेशा रोमांचक और दिलचस्‍प होता है. हर देश के लोग बड़ी शौक से दोनों टीमों के मैच का आनंद लेते है. भारत और पाकिस्‍तान के मैच को लेकर हमेशा स्टेडियम खचा-खच भरा रहता है. विश्व कप 2023 का इस बार भारत में आयोजन होना है. इसमें भारत और पाक का मुकाबला 15 अक्‍टूबर को होगा. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में होगा. इस मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. मैच की वजह से अहमदाबाद के होटलों में जगह नहीं बची है. वहीं के रोचक खबर भी सामने आई है कि भारत और पाकिस्तान के मैच की वजह से होटल में जगह नहीं होने पर क्रिकेट फैंस हॉस्पिटल में बेड बुक कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहमदाबाद के एक हॉस्पिटल में काम करने वाले डॉक्टर ने बताया है कि लोग फुल बॉडी चेक करवाने के साथ एक रात रुकने के लिए बेड बुक करवा रहे हैं. डॉक्टर का कहना है कि लोग किसी भी तरह का हॉस्पिटल का रूम या बेड बुक करवाने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि हमारा पास लिमिटेड जगह है. इस वजह से मरीजों का ध्यान रखते हुए बुकिंग को लेकर विचार कर रहे हैं.

डॉक्टर ने यह भी बताया कि, ”मेरे पास यूएसए से एक दोस्त ने हॉस्पिटल में रुकने के लिए पूछताछ की. वह भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को देखना चाहता है. वह हॉस्पिटल में मेडिकिल फैसिलीट भी लेना चाहता है.”

होटलों में 10 गुना से भी ज्यादा वसूला जा रहा किराया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, होटलों में एक रात रुकने के लिए 10 गुना से भी ज्यादा किराया वसूल किया जा रहा है. एक होटल में एक रात रुकने के लिए एक-एक लाख तक रुपए लिए जा रहे हैं.

बता दें कि World Cup 2023 का पहला मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. यहां कुल पांच मैच खेले जाने हैं. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के साथ-साथ फाइनल में भी खेला जाएगा. इस बार वर्ल्ड कप का फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Newskhabar36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Newskhabar36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

MO=7440874197 Newskhabar36.in

Newskhabar36.in web print news

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.