Type Here to Get Search Results !

CG=छत्तीसगढ़ अंशकालीन स्कूल सफाई कर्मचारी संघ का प्रदेश स्तरीय बैठक संपन्न्न हुआ

9 अगस्त क्रांति दिवस पऱ हड़ताल रैली करेंगे ।

15 अगस्त तक मांगे पूरी नहीं होने पर 2 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल विधानसभा चुनाव तक मतदाता जागरूकता अभियान चलाएंगे स्कूल सफाई कर्मचारी 12 वर्षों से स्कूलों में साफ-सफाई का काम कर रहे हैं ।

कविता कश्यप जिला ब्यूरो कोरबा 

संघ की मांगों को लेकर अनेकों बार धरना, प्रदर्शन , रैली के माध्यम से शासन प्रशासनको ज्ञापन सौंप कर अवगत कराया जा चुका है संगठन की मांगों को लेकर 2018 के विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस पार्टी के द्वारा संघ की मांगों को पूरा करने का लिखित और मौखिक रूप से आश्वासन दिया गया था। परंतु कांग्रेस सरकार को साढे 4 वर्ष बीत जाने के बाद भी मांगे पूरी नहीं हो पाई है ।

दूसरी तरफ प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा जुलाई अनुपूरक बजट में संघ की मांगों को शामिल करने के लिए पत्र जारी किया गया । 

परंतु सरकार के द्वारा मांगों को शामिल नहीं करने पर कर्मचारी संघ में आक्रोश व्याप्त है इसलिए कर्मचारी संघ ने निर्णय लिया है कि 9 अगस्त क्रांति दिवस पर हड़ताल करते हुए रैली निकालकर ज्ञापन सौंपेंगे ।

15 अगस्त तक मांगे पूरी नहीं होने पर 2 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे ।

बैठक में प्रमुख रूप से संरक्षक विजय कुमार झा कर्मचारी नेता,प्रदेश अध्यक्ष संतोष खांडेकर,राजेंद्र साहू,प्रदेश उपाध्यक्ष धनीराम टांडिया, छाया साहू,प्रदेश सचिव भीम कुमार पटेला,रविंद्र तिलक संगठन मंत्री आनंद गुप्ता,संगठन प्रवक्ता बबलू चौधरी,बस्तर संभाग अध्यक्ष गणेश बघेल,मीडिया प्रभारी प्रदीप वर्मा,बुगलाल निराला ,देवेंद्र यादव,देवेंद्र कुशवाहा ,गोकर्ण जांगड़े एवं स्कूल सफाई कर्मचारी संघ के मीडिया प्रभारी प्रदीप वर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में प्रदेशभर के पदाधिकारी उपस्थित थे l

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

(Google Ads) Hollywood Movies