Type Here to Get Search Results !

डिजिटल इंडिया पोर्टल ऑनलाइन


कविता कश्यप जिला कोरबा 

सभी जनता दर्शक को मैं बताना चाहता हूं कि रिटेलर आईडी लेने  पर 1479 डिस्ट्रीब्यूटर आईडी लेने पर 4999 एवं  डिस्टिक मैनेजर आईडी लेने पर 9999 लग रहा है जिसमें जनता एवं कस्टमर से पैसा लिया जा रहा है परंतु इसमें कस्टमर को लाभ नहीं मिल पा रहा है और ना ही इसमें  राशन कार्ड अभी बन रहा है ना तो पैन कार्ड आधार अपडेट वोटर कार्ड भी नहीं बन रहा है पासपोर्ट अप्लाई नहीं हो रहा है पीएम किसान आयुष्मान भारत एवं अनेक प्रकार का लाभ नहीं हो पा रहा है ऑप्शन दिए हैं लेकिन इनमें से अभी कोई काम नहीं आ रहा है अभी चालू सही ढंग से नहीं किया गया है। 

और इसमें काम करने वाले कस्टमर सही ढंग से व्यवहार एवं बात भी नहीं कर पाते हैं और कई दिनों से घुमाते फिराते रहते हैं। जिसमें जो आईडी लिए हुए हैं उसे सही जानकारी नहीं मिल पाता है और वह लोग आईडी लेकर घर में बैठे हुए हैं एवं दुकान में बैठे हुए हैं उससे बड़ी परेशानी एवं कठिनाई का सामना पड़ रहा है। आप सभी जनता से मेरा हाथ जोड़कर निवेदन है की सभी काम हो रहा है तो आईडी ले या तो ना लें आपका पैसा फसा हुआ रहेगा।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Newskhabar36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Newskhabar36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

MO=7440874197 Newskhabar36.in

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.