Type Here to Get Search Results !

पुलिस ने आरोपियो से 50 हजार नगद, एक देसी कट्टा, एक मोबाइल, एक स्कूटी जब्त किया है. पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता में बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरु की गई तो पता चला कि ये लोग खरियार रोड ओडिशा के हैं. उसके बाद पुलिस खरियार रोड गई तो पता चला कि ये तीनों बागपत और मेरठ यूपी के रहने वाले हैं. पुलिस की एक टीम बागपत गई और दो आरोपी वकील अहमद, मोहम्मद आबिद को गिरफ्तार कर ले आई. पुलिस के पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वह लूट के बाद खरियार रोड गए और लूट की रकम को 40 हजार , 40 हजार और 45 हजार रुपये तीनों ने आपस में बांटकर अपने अपने घर चले गये. पकड़े गये आरोपी आदतन अपराधी हैं और यूपी मे इनके खिलाफ चोरी समेत आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज है. पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है. इन आरोपियो पर पुलिस धारा 342, 397, 450 भादवि और 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

  महासमुंद. बागबाहरा थानाक्षेत्र में 18 जून को कैथलिक चर्च मे दिन दहाड़े फादर को बंधक बनाकर बन्दूक की नोक पर 1.25 लाख रुपये की लूट की घटना हुई थी. जिसका पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन आरोपियों में से दो आरोपी को गिरफ्तार कर लाई. वहीं एक आरोपी अभी भी फरार है.

namdev shau newskhabar36.in

पुलिस ने आरोपियो से 50 हजार नगद, एक देसी कट्टा, एक मोबाइल, एक स्कूटी जब्त किया है. पुलिस अधीक्षक ने प्रेसवार्ता में बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरु की गई तो पता चला कि ये लोग खरियार रोड ओडिशा के हैं. उसके बाद पुलिस खरियार रोड गई तो पता चला कि ये तीनों बागपत और मेरठ यूपी के रहने वाले हैं.

पुलिस की एक टीम बागपत गई और दो आरोपी वकील अहमद, मोहम्मद आबिद को गिरफ्तार कर ले आई. पुलिस के पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वह लूट के बाद खरियार रोड गए और लूट की रकम को 40 हजार , 40 हजार और 45 हजार रुपये तीनों ने आपस में बांटकर अपने अपने घर चले गये. पकड़े गये आरोपी आदतन अपराधी हैं और यूपी मे इनके खिलाफ चोरी समेत आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज है. पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है. इन आरोपियो पर पुलिस धारा 342, 397, 450 भादवि और 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

mo7440874197 Newskhabar36.in

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.