Type Here to Get Search Results !

23 July 2023= आज का राशिफल...

23 जुलाई 2023 का दिन धन और करियर के मामले में मेष, मिथुन और तुला राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। इन राशि के जातकों को अच्छा खासा धन लाभ होने की संभावना है। मेष राशि के लोगों को बड़ी मात्रा में धन लाभ के योग बन रहे हैं। आइए विस्तार से जानते हैं ....

मेष राशिफल = लोगों के लिए रविवार का दिन धन के मामले में काफी अच्छा रहने वाला है। आज आपके हाथ में बड़ी मात्रा में धन आने से आप काफी संतुष्ट रहने वाले हैं। साथ ही आज आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बीताएंगे। जिसमें आपका धन भी खर्च हो सकता है।

 मिथुन राशि =  किसी महत्वपूर्ण परियोजना की शुरुआत कर सकते हैं। जिसके सफलतापूर्वक पूरा होने में एक साल लग सकता है। आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। सेहत और वित्तीय मामलों की अनदेखी न करें। फिलहाल ज़मीन जायदाद के लिए निवेश करना आपके लिए शुभ रहेगा।

वृषभ राशि  =  आज आलस्य काफी ज्यादा हावी रहने वाला है। साथ ही आज का दिन स्वास्थ्य के मामले में आपके पक्ष में नहीं दिखाई दे रहा है। आज कोई तुला राशि का व्यक्ति आपके सामने प्रस्ताव पेश कर सकता है आपको सलाह है कि उसके बहकावे में न आएं। आज शाम से रात तक किसी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर प्राप्त हो सकता है।

कर्क राशि = आज उनका भाग्य महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। जीवन के सभी क्षेत्रों में प्रगति की दिशा में आगे बढ़ेंगे। योजनाओं से संबंधित प्रस्ताव की मंजूरी मिलने और भुगतान मिलने के बाद आप व्यवसायिक कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे। उपयुक्त व्यक्ति और उम्दा अवसर आपको मिलते रहेंगे, जिनकी अतीत में आपको तलाश थी। घटनाएं आपके अनुकूल रहेंगी।

सिंह राशि = निजी संबंध प्रेम पूर्ण रहने वाले हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहने से आप विभिन्न कार्यों में सक्रियता पूर्वक भाग लेंगे। अपने पार्टनर के साथ मिलकर आप अपने संसाधनों को एकजुट करने में सफल रहेंगे। आज शाम के समय आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है।

कन्या राशि = अपने सहकर्मियों के सहयोग से परियोजना को पूरा करने में सफल रहेंगे। किसी महान व्यक्ति के हस्तक्षेप से पारिवारिक विवाद का समाधान हो जाएगा। आज आर्थिक मामलों में आपको भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है। परिस्थितियों का आकलन करें और फिर दिल और दिमाग की बात सुनकर फैसला लें।

तुला राशि = आज व्यापारिक साझेदारी और संबंधों से लाभ होगा, लेकिन नीजि संबंधो के मामले में रिश्ते आपके जीवन में समस्याएं उत्पन्न कर सकते हैं। आज थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत रहेगी। अपनी पर्सनल और प्रोफेश्नल लाइफ को अगर अलग अलग रखें तो ही आपके लिए बेहतर रहेगा। शाम के समय आपका मनोरंजन में व्यतीत होगा।

वृश्चिक राशि = आज का दिन मिश्रित फलकारक है। शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान होने के बावजूद आप जो भी कार्य साहस के साथ करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र और परिवार में कठिनाईयों का सामना करना पड़ेगा। इनका सामना आप साहस के साथ करेंगे और विजेता बनकर उभरेंगे।

धनु राशि = अपने वित्तीय संसाधनों पर ध्यान देने की जरूरत है। दूसरे लोगों के कार्यों के लिए ज्यादा वक्त और ऊर्जा बर्बाद न करें, क्योंकि ऐसे लोग एक के बाद एक दूसरी फरमाईशें पेश करेंगे। आज समाज में भी आपका महत्व बढ़ेगा। मूड में उतार-चढ़ाव पर नज़र रखें।

मकर राशि = परिवर्तन के कठिन दौर से गुजरना पड़ सकता है। लेकिन, आपको अपना आत्मविश्वास बनाए रखना होगा। वरना आपके लिए तकलीफ और बढ़ सकती है। आज आपके सामना कई भावनात्मक समस्याएं भी आएंगी। लेकिन, आपको खुद पर काबू रखना होगा।

कुंभ राशि = भावनाएं आज निजी संबंधों पर हावी रहने वाली हैं। आपको सलाह है कि अपने अंतर्मन की आवाज को सुने। हर मामले में अतिवादी से बचें। जीवन के कड़वे अनुभवों से सबक सीखें। अतीत को भूलकर वर्तमान में कदम आगे बढ़ाएं। आज आपके कार्य क्षेत्र में अप्रत्याशित बदलाव की संभावना है।

मीन राशि = आज जो उम्मीदें संजो कर रखी हैं उनके पूरा न होने पर आप थोड़ा उदास रह सकते हैं। निजी संबंधो के कुछ मामलों में विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। एक बात आज विशेष रूप से नोट कर लें कि जीवन में जब भी आपको आवश्यकता पड़ेगी तब आपके परिवारिक सदस्यों से वांछित सहयोग कभी प्राप्त नहीं होगा।




ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Newskhabar36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Newskhabar36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।
MO=7440874197 Newskhabar36.in

Newskhabar36.in web print news

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.