Type Here to Get Search Results !

22 वर्षीय युवती का बलात्कार= शादी का झांसा देकर.. धर्मपरिवर्तन पर ही शादी की शर्त रखने वाला पहुंचा सलाखो के पीछे......

 प्यार का झांसा देकर बलात्कार.. फिर धर्म परिवर्तन करने पर ही शादी का प्रलोभन,, इंकार पर की मारपीट तीन साल तक युवती का करता रहा शारीरिक शोषण, शिकायत पर पहुंचा सलाखो के पीछे आरोपी

Namdev sahu= Newskhabar36.in

बिलासपुर.= जीपीएम जिला निवासी युवती को नौकरी लगवाने की बात कह युवक जंगल घुमाने ले गया। 22 वर्षीय युवती का बलात्कार किया। युवती जब गर्भवती हुई तो उसका बल पूर्वक गर्भपात करवा धर्म परिवर्तन की शर्त पर ही शादी करने का प्रलोभन दिया। युवती नहीं मानी तो मारपीट कर उसके साथ जबरिया युवक शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती ने तंग आकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई कर रही है। 

22 वर्षीय युवती ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए बताया कि आरोपी आकिब जुनेद उसके साथ लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। शादी की बात को लेकर वह टाल मटोल करता और फिर से झांसे में लेने के शादी का बार बार प्रलोभन देता था। 2020 से जून 2023 तक कई बार उसने युवती के साथ मारपीट की। शादी की बात को लेकर लगातार गुमराह करता रहा। युवती को हर बार यह कह कर युवक बहकात की वह उसके साथ जल्द ही शादी कर लेगा।

युवती को थाने से जाने रोकने के लिए हर बार एक नया हथकंडा अपनाता और फिर मारपीट कर करते हुए झगड़ा किया करता था। युवती थाने पहुंच शिकायत करने की धमकी देती तो आरोपी कभी उसके पैर पकड़ कर गिड़गिड़ाता था तो कभी मारपीट कर भाई के पुलिस में होने की धमकी देते हुए डराता भी था। आकीब जुनेद की हरकत से तंग आकर आखिर में युवती ने थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी आकीब जुनेद को गिरफ्तार कर सलाखो के पीछे भेज मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है।

युवती ने बताया कि आकीब के जन्मदिन पर जब उसने बताया कि वह पिता बनने वाले है तो आरोपी भड़क गया और मारपीट करते हुए दरिंदगी की सारे हदे पार करते हुए बल पूर्वक उसे गर्भनिरोधक गोलिया खिलाकर गर्भपात करवा दिया। गर्भपात के बाद उसकी हालत काफी बिगड़ गई थी। इस दौरान आरोपी ने उससे दूरी बना लिया था।
युवती ने बताया कि आरोपी आकीब जुनेद शराब के नशे में घर पहुंचा और शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता, विरोध करने पर बेल्ट से मारपीट किया करता था। युवक ने उसके साथ कई बार मारपीट किया। दो बार तो उसने थाने में पहुंच कर मारपीट की शिकायत भी दर्ज करवा चुकी है।

धर्म बदलने पर ही शादी करने का प्रलोभन

युवती ने बताया कि आरोपी आकीब जुनेद से जब भी वह शादी की बात कहती पहले तो वह बात को टाल दिया करता था। बार बार दबाव बनाने पर आकीब ने धर्म परिवर्तन कर एक विशेष धर्म को अपनाने के बाद ही शादी करने की बात कही। युवती ने बताया कि आरोपी के परिजनों ने भी शादी कराने धर्म परिवर्तन करने पर ही निकाह स्वीकार करने की शर्त रखी थी।

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि आकीब जुनेद उसके घर पहुंचा था व उसके सेविंग के रुपए से खरीदे आईफोन को जबरिया लूट कर ले गया। कुछ दिनों बाद सोने के गहने जो उसने रखे थे उसे भी आरोपी ने छीन लिया। आकीब ने युवती को बताया कि वह मोबाइल व गहनो को गिरवी रख कर जुए में हार गया हैं। जल्द ही गहने व मोबाइल छुडाने की बात कह झांसे में लेकर संबंध बनाने आता था।धर्म विशेष की युवती को करता था टार्गेट
युवती ने बताया कि उसे बाद में पता चला कि एक धर्म विशेष की कई युवतियों के आरोपी सम्पर्क में था। युवती ने अनुरोध भी किया की, ऐसे समुदाय के युवको के एक धर्म विशेष की युवतियों को सचेत रहने की आवश्यकता है, यह समुदाय युवतियों का धर्म परिवर्तन कराने को लेकर लगातार दबाव बनाने का काम करता है।
युवती की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती ने पूर्व में मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी। उस पर भी कार्रवाई की गई थी


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

mo7440874197 Newskhabar36.in

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.