Type Here to Get Search Results !

16 July 2023=आज इन 4 राशियों की लाइफ रहेगी बेहद रोमांटिक

NAMDEV SAHU

 मेष =  कुछ ऐसे मसले थे जो लंबे समय से लटके हुए थे, लेकिन आज आप और आपका पार्टनर उसे सुलझाने की दिशा में काम करेंगे। आपकी कोशिश आपके रिश्ते में उस जादू को फिर से जगाने की होगी जो समय के साथ खो गया है। जल्द ही सब ठीक हो जाएगा, केंद्रित रहें। आप अपने साथी के प्रति अपनी निराशा की भावनाओं को प्रदर्शित कर सकते हैं। प्रसन्नता को बनाए रखने के लिए, आपको स्वयं को शांत रखने और दुर्भावनाओं के आगे झुकने से बचने की आवश्यकता है।

वृषभ =  आपने अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के बीच सूक्ष्म और नाजुक संतुलन बनाए रखने की बहुत कोशिश की है। लेकिन आज आपके प्रयास व्यर्थ जा सकते हैं और यह संतुलन बिगड़ जाएगा और वह भी एक बहुत ही मामूली सी बात के कारण। आपको इसे ठीक करने के लिए पहल करनी होगी, और सब कुछ वापस सामान्य हो जाएगा। आप अपने पार्टनर के लिए विशेष समय देंगे। इससे आप दोनों के बीच बेहतर बॉन्डिंग विकसित करने में मदद मिलेगी।

मिथुन =  दिन आपको एक अजीब व्यक्ति में बदलते हुए देख सकता है क्योंकि यह प्रयोग करने का दिन है और फिर प्रेम संबंधों में सफल होने की आपकी संभावना सफल हो सकती है। आप किसी को पसंद करते हैं और आज अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक बेहतरीन अवसर हो सकता है। अपने पार्टनर पर ज्यादा दबाव न डालें, नहीं तो वह चिढ़ सकता है। पर्याप्त समय और स्पेस देने से आप दोनों एक दूसरे के साथ खुश रहेंगे।

कर्क = आज आप कुछ अप्रत्याशित अनुभव कर सकते हैं, कुछ ऐसा जो आपने अपने बेतहाशा सपनों में नहीं देखा होगा। अपने जीवन में एक महत्वपूर्ण बदलाव के लिए तैयार हो जाइए, यह लगभग हो चुका है और आपको एक बेहतर इंसान में बदल देगा। आपका प्रिय उसी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। अपने साथी के साथ अपनी भावनाओं को खुलकर साझा करना अच्छा रहेगा। इससे बेहतर समझ विकसित करने में मदद मिलेगी।

सिंह = आज के दिन आपको जीवन में थोड़ी अस्त-व्यस्तता महसूस हो सकती है लेकिन यह आपके लिए अच्छा रहेगा। यदि जीवन में सब कुछ सुचारू रूप से चलता रहे, तो हो सकता है कि आपको अच्छी चीजों के महत्व का एहसास न हो। जब रिश्ते में चीजें उबाऊ हो जाएं तो यह समीकरण बदलने का समय है। अपने प्रिय के साथ अहं के मुद्दों के आगे झुकने से बचें। अधिक समझदार और प्यार करने वाले बनें क्योंकि यह आपके रिश्ते में अद्भुत काम करेगा।

कन्या =  अपनी प्रेम रुचि को आकर्षित करने के लिए आज अपनी प्रवृत्ति का पालन करें। उसे पटाने के लिए कुछ लीक से हटकर तकनीकों के बारे में सोचें क्योंकि फूल, चॉकलेट, टेडी आदि से लुभाने के पारंपरिक तरीके काम नहीं कर सकते हैं। एक सुंदर उपहार या हार्दिक संदेश के साथ सरप्राइज दें, और आपके प्रयासों को पसंद किया जाएगा। आप अपने साथी के साथ सुखद व्यवहार बनाए रखेंगे और उसका आदान-प्रदान करेंगे। ऐसा करने से आपको ढेर सारी खुशियां मिलेंगी।

तुला =  आपके रिश्ते की स्थिति में बदलाव के योग हैं। यदि आप किसी के लिए प्रतिबद्ध हैं, तो आप अलग होने का फैसला कर सकते हैं और कुछ समय आराम से बिता सकते हैं। अगर आप सिंगल हैं तो आपको मिलने-जुलने का मौका मिल सकता है। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छी समझ विकसित कर पाएंगे। आप एक दूसरे के साथ खुश और संतुष्ट भी रहेंगे।

वृश्चिक = ग्रहों की स्थिति के अनुसार आज आपका रोमांटिक जीवन परिवर्तन के समुद्र से गुजर सकता है। अपने प्रिय से बात करते समय दिमाग को आजाद रखें। रोमांस अचानक खिल सकता है या फीका पड़ सकता है, यह सब आपके मौजूदा रिश्ते पर निर्भर करेगा। व्यावहारिक रूप से आज कुछ भी संभव है इसलिए तैयार रहें। मजाकिया अंदाज आपको अपने साथी को अच्छी तरह समझने में मदद करेगा। अपने प्रिय से बात करते समय दिमाग को आजाद रखें।

धनु = आप अपने प्रेम संबंधों को लेकर बहुत ही रोमांचक हैं। आप अपने प्रेम जीवन में कुछ नए बदलाव लाने की सोच रहे हैं और आज आपको ऐसा करने का मौका मिल सकता है। कोई आश्चर्य या कोई घटना सामने आ सकती है; आपको एक मौका लेना होगा और योजना के साथ आगे बढ़ना होगा। आप दोनों के बीच मतभेदों को दूर करने की अनुमति न दें। हमेशा एक दूसरे के साथ खुश रहने के तरीके ढूंढे।

मकर = एक विशेष व्यक्ति है जिससे आप हाल के दिनों में मिले हैं और उसके बारे में एक निश्चित आकर्षण है। आपके पास उन्हें और बेहतर तरीके से जानने का अवसर होगा और आप उनके मज़ेदार व्यक्तित्व के बारे में जानकर हैरान रह जाएंगे। रिश्ता और मजबूत होगा। आप अपने पार्टनर के प्रति ईमानदारी का प्रदर्शन करेंगे। आप दोनों के बीच बेहतर स्नेह भी विकसित होगा।

कुंभ= दिन रहस्य से भरा हुआ प्रतीत होता है, और आज आप किसी चीज के खिलाफ हो सकते हैं। शाम को काम के बाद आप और आपके साथी दोनों के पास एक उल्लासपूर्ण समय होगा। पुराने मुद्दों को तूल न दें, नहीं तो स्थिति अलग मोड़ ले सकती है। आप मीठे बोल से अपने पार्टनर को खुश करेंगे। आपका प्यार बढ़ेगा और इससे वह खुश होंगे।

मीन = आज आपको अपने पार्टनर का कुछ अजीब और अजीब पक्ष देखने को मिल सकता है और यह आपको हैरान कर देगा। चिंता न करें क्योंकि ये सामान्य मिजाज हैं और यह समय बीतने के साथ दूर हो जाएगा। अपने साथी के साथ दयालु और सहज रहें। पार्टनर के साथ असुरक्षित महसूस करने से बचें। यह उसे चोट पहुँचा सकता है और रिश्ते को नुकसान पहुंचा सकता है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें Newskhabar36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Newskhabar36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

MO=7440874197 Newskhabar36.in

Newskhabar36.in web print news

न्यूज़ खबर 36 वेब प्रिंट

के लिए समस्त सभी क्षेत्रों में संवाददाता की जरूरत है।

अनुभवी पत्रकार अपनी खबर अपना नाम स्थान का नाम साथ में खबर हमें भेज सकते हैं 

 जो कोई पत्रकार बंधु अपनी खबर Newskhabar36.in लगवा सकते हैं 

इस ग्रुप में जुड़ना चाहते हैं तो 

https://chat.whatsapp.com/DpGEw1rHSxcF4WcXS9qZoy

 👆👆👆👆👆👆इस लिंग पर क्लिक कर ग्रुप में जुड सकते हैं और अपनी खबर भेज सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.