Type Here to Get Search Results !

CG=सेंट्रल जेल में गैंग वार, दो हिस्ट्रीशीटर के गुर्गों के बीच हुई जमकर मारपीट, मामला दर्ज........

 बिलासपुर केंद्रीय जेल में 2 हिस्ट्रीशीटरों के गुर्गों के बीच जमकर मारपीट हुई. मैडी ग्रुप और वसीम ग्रुप के गुर्गे एक-दूसरे से भिड़ गए, जिसमें हिस्ट्रीशीटर मैडी को चोट आई है. मामले में केंद्रीय जेल के सहायक जेल अधीक्षक ने सिविल लाइन पुलिस में एफआईआर कराया है.

सेंट्रल जेल में कैद बदमाशों के अलग-अलग गैंग के बीच वर्चस्व की लड़ाई चलती रहती है. जेल में कैद हिस्ट्रीशिटर मैडी उर्फ रितेश निखारे के सदस्यों के साथ वसीम गैंग के सदस्यों के भी बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है, जिसमें बीते माह वसीम गैंग के लोगों ने मैडी गैंग के सिद्धार्थ शर्मा पर हमला कर दिया था, जिससे उसके सिर में चोट लगी थी. इस घटना के बाद दोनों गैंग के बीच दुश्मनी और बढ़ गई है.

जानकारी के अनुसार, 23 जून को सुबह करीब 5.30 रितेश निखारे उर्फ मैडी के बैरक से बाहर निकलने पर वसीम ग्रुप के गुर्गों ने हमला कर दिया था. इसी दौरान रितेश निखारे का साथी सिद्धार्थ शर्मा भी पहुंच गया, जिसके बाद दोनों ने मिलकर दूसरे ग्रुप के गुर्गों को पिटाई की. मामले में रितेश निखारे और सिद्धार्थ शर्मा के साथ वसीम ग्रुप के दीपक पिल्ले, रामू यादव, रितिक दुबे, अंकित रजक, लकी नायडू के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.



ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.