Type Here to Get Search Results !

CG भाजयुमो का PSC संग्राम सभा

नामदेव साहू 

रायपुर. राजधानी के सप्रे शाल मैदान में भाजयुमो ने पीएससी संग्राम सभा का आयोजन किया है. सभा को संबोधित करते हुए भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा, कुछ महीने पहले मैं आया था और हम सब मिलकर मुख्यमंत्री निवास का घेराव किया था. उस दिन भी इसी प्रकार कड़ी धूप में सब मौजूद थे. युवा मोर्चा से डरकर पुलिस बल लगाया गया था. हम बैरिकेड को तोड़कर सीएम हाउस तक पहुंचे थे. युवा मोर्चा का ताकत क्या होता है हम ये पहले बता चुके हैं. छग में हर तरफ घोटाला हो रहा है. सबसे घटिया पीएससी का कमीशन यहां है. पीएससी ने एक एग्जाम के लिए 3 साल लगा दिया.

तेजस्वी ने कहा, पीएससी चेयरमैन के दत्तक पुत्र और कांग्रेस नेताओं के बेटे बेटियों का सलेक्शन हुआ. इस सरकार में आम आदमी का सलेक्शन नहीं होगा. छग में फैमिली पैकेज चल रहा है. नालंदा में एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं से मैंने बात की. सीजीपीएससी छत्तीसगढ़ के कलेक्शन मास्टर का पैसा एकत्र करने वाली कंपनी बनकर काम कर रही है.

सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा, पीएससी संग्राम रैली में युवाओं का जोश मुख्यमंत्री को संदेश दे रहे हैं. इस प्रदेश के युवा परिवर्तन के लिए तैयार है. शराब में 2 हजार का घोटाला ईडी ने प्रमाणित कर दिया. सरकार को चावल घोटाला विधानसभा में स्वीकार करना पड़ा. इतिहास में पहली बार पीएससी के पद बिके हैं. डिप्टी कलेक्टर और डीएसपी के पद 1 करोड़ रुपए में बिके हैं. इस भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई को अंतिम तक लेकर जाना है. इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना है और लोकसभा चुनाव में मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है.

प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा, बहुत हुआ भ्रष्टाचार, बदलो-बादलों ये सरकार. इस आंदोलन के नेतृत्वकर्ता भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का स्वागत है. युवा प्रदेश के भविष्य, पहचान और ताकत होता है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने पीएससी घोटाला कर छेड़ दिया है. युवाओं को चुनौती दी है इसीलिए आज प्रदेश के युवा राजधानी की सड़क पर भीषण गर्मी में अपने हक के लिए खड़े हैं.

साव ने कहा, पीएससी के पद को बेचकर प्रदेश के मेहनतकश युवाओं को ठगा है. छत्तीसगढ़ के युवा भूपेश बघेल को माफ नहीं करेगा और आज ये युवा चुनौती को स्वीकार कर मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने आए हैं. छत्तीसगढ़ के युवाओं का सरकार से, पीएससी से, व्यसायिक परीक्षा से भरोसा उठ चुका है. अन्यायकारी सरकार को उखाड़ फेंकना है. हमारी सरकार युवाओं को सुरक्षित करने का कार्य करेगी.


सभा में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री राजेश मूणत, प्रदेश महामंत्री ओपी चैधरी समेत भाजपा के दिग्गज मौजूद हैं. पीएससी संग्राम में प्रदेशभर के हजारों कार्यकर्ता रायपुर पहुंचे हैं और कुछ देर बाद मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने निकलेंगे.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.