Type Here to Get Search Results !

धर्मांतरण कोदो महिलाओं की जमकर पिटाई;स्थानीय लोगों ने कहा- धर्म परिवर्तन के लिए बच्चियों का....

                                    

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर एक बार फिर माहौल गर्माया है। छोटी बच्चियों को दूसरे धर्म की प्रार्थना करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाते हुए मोहल्ले के लोगों ने एक महिला और युवती की जमकर पिटाई कर दी। जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ तो हिंदू संगठनों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। दुर्ग पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोहन नगर पुलिस के मुताबिक, उरला बस्ती क्षेत्र में धर्मांतरण को लेकर मारपीट करने की शिकायत मिली थी। मोहल्ले के लोगों का आरोप है कि, महिला चित्रलेखा साहू ने अपने घर में प्रार्थना सभा का आयोजन की थी। जहां 2 महिलाएं पहुंची थी। इन्होंने छोटी बच्चियों को अपना धर्म बदल कर ईसाई धर्म अपनाने के लिए उनका ब्रेन वॉश कर रहीं थीं।

जैसे ही इसकी जानकारी मोहल्ले के लोगों को हुई वो बड़ी संख्या में महिलाएं चित्रलेखा साहू के घर पहुंच गईं। चित्रलेखा ने जैसे ही मोहल्ले की महिलाओं और लोगों को अपने घर आते देखा तो वो वहां से भाग गई। इसके बाद महिलाओं ने धर्म परिवर्तन करवा रही महिला और युवती को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बजरंग दल एवं अन्य हिंदू संगठन के लोग वहां पहुंचे और वहां नारेबाजी करने लगे।

दोनों पक्षों में हुआ समझौता
मोहन नगर पुलिस घायल महिला और युवती को लेकर थाने गई। इसके बाद बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोग महिलाएं और बजरंग दल के लोग भी थाने पहुंच गए। वहां जमकर नारेबाजी करने लगे। थाना प्रभारी ने किसी तरह उन्हें शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया है पुलिस का कहना है कि धर्म परिवर्तन के मामले को लेकर वो लोग जांच कर रहे हैं।
कुछ दिन पहले पकड़ाई थी महिला
करीब 4 दिन पहले भी एक महिला दुर्ग के आंगनबाड़ी केंद्र में कुछ बच्चियों को यह करते हुए पकड़ाई थी कि यदि वो यीशु मसीह की प्रार्थना करेंगे तो परीक्षा में पास हो जाएंगे। इसके बाद मामला थाने पहुंचा था और काफी बवाल हुआ था। बताया जा रहा है कि ये वहीं महिला हैं। जिसे लोगों ने पकड़ कर पीटा है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.