Type Here to Get Search Results !

, महासमुंद=नयापारा में बढ़ा आतंक, घर घुसकर धमका रहे लोग, दबाव बनाकर खरीद रहे मकान

नामदेव साहू छत्तीसगढ़ संपादक 

 नयापारा क्षेत्र संगठित आपराधिक गतिविधियों का केंद्र बनता का रहा है। नागरिकों की मानें तो भाजपा के एक नेता के इशारे पर एक प्रान्त के लोग वार्ड में लगातार बढ़ रहे हैं और बिना मुसाफिरी दर्ज कराए किराए के मकानों में रह रहे हैं। इतना ही नहीं वे लोगों पर दबाव बनाकर उनका मकान तक खरीद रहे हैं।

दरअसल, कुछ साल पहले शांति अग्रवाल नामक महिला को मकान बेचने के लिए धमकाया गया था। अब मामूली सी बात पर 40 से 50 लोग एक आदिवासी परिवार के घर घुसकर गाली गलौज की। उन्हें धमकाया। उनकी बहू बेटियों को घर से उठाने की धमकी दी। बेटे को जान से मारने की धमकी दी। जानकारी अनुसार बलराम बघेल 32 निवासी नयापारा वार्ड 05 ने बताया कि दोस्त विष्णु ध्रुव के साथ मोहल्ले के चौरा में बैठ कर मोबाईल देख रहे थे। तभी शेखनूर ने पानी फेंका और विवाद शुरू किया। मना करने पर गाली गलौज कर धमकी देने लगा।

विवाद टालने दोनों वहां से हटे तो शेखनूर खॉन और रशिद ने 40-50 लड़को के साथ राड, हॉकी, डन्डे से लैस होकर इनके घर घुस गए। विष्णु के दरवाजे को पीटते हुए जातिसूचक गालियां देते हुए बहु बेटियों को उठा ले जाने व जान से मारने की धमकी दी। महिलाओं से दुर्व्यवहार किया। इसके बाद महिलाओं से माफी मंगवाया और धमकाते हुए लौट गए। नौ जून की घटना पर डरा सहमा परिवार 13 जून को थाना पहुंचा। मामले से अवगत कराया। इधर घटना की खबर पर विश्व हिंदू परिषद के नेता सामने आए और टीआई से मिलकर मामले को गम्भीरता से लेने का आग्रह किया।

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने चेतावनी दी है और कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई और इन्हें वापस धमकी या मारपीट इनके साथ की जाएगी तो बजरंग दल सड़क पर उतरेगा। बता दें कि बीते दिनों पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड में औचक दबिश देकर किरायेदारों की खबर ली थी। किरायेदारों की ऐसी खबर नयापारा में नहीं ली जा रही है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.