Type Here to Get Search Results !

फादर के घर नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नोक पर लुटे सवा लाख रुपये

नामदेव साहू 

बागबाहरा = नगर मे बंदूक की नोंक पर तीन नकाबपोशों द्वारा दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया है। यह घटना मुख्य मार्ग एनएच 353 पर जनपद कार्यालय के समीप हुआ। लुटेरे चर्च परिसर में घुस गए और चर्च के फादर को बंधक बनाकर लगभग 1.20 लाख रुपये लूट ले गए। पीड़ित फादर ने बताया कि लूट उस समय हुई जब वे घर में थे। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, नगर में रविवार की सुबह लगभग साढ़े 11 बजे तीन अज्ञात नकाबपोश ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। मुख्य मार्ग पर स्थित कैथोलिक चर्च में रहने वाले चर्च के फादर वर्गीस को बंधक बनाया और घर के आलमारी में रखे एक लाख बीस हजार रूपये नगद ले गए।

रविवार को चर्च परिसर मे स्थित कैथोलिक चर्च में सुबह साढ़े सात बजे से 10 बजे के मध्य प्रार्थना होती है, इसके बाद फादर वर्गीस चर्च को बन्दकर अपने कमरे मे आ गए। और अपने पवित्र ग्रंथ को पढ़ रहे थे। पढ़ते पढ़ते उनकी आंख लग गई, और किसी के आने की आहट हुई तो देखे कि तीन युवक उनके घर घुस आये थे।

चर्च के फादर ने तीनो युवक को घर आने का कारण पूछे, तो युवकों ने उन्हें प्रार्थना करने की बात कही, तो उन्हें चर्च जाने को कहा, लेकिन युवक घर मे ही प्रार्थना करने को कहने लगे और बातचीत के दौरान ही एक युवक ने अचानक ही बंदूक दिखाते हुए, पैसे की मांग करने लगे।

और अलमारी से पैसे निकालते हुए चर्च के फादर को रस्सी से हाथ और पैर को बांध दिया और उसे कमरे में बंद कर फरार हो गए। चर्च के फादर वर्गीस ने जैसे तैसे अपने आप को रस्सी से निकाला और बड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा से बाहर निकले।

इस मामले में एसडीओपी गरिमा दादर मौके का निरीक्षण करने पहुंची। इस मामले में बागबाहरा पुलिस ने लूट और बंधक बनाने की धारा के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। बागबाहरा पुलिस के अनुसार जांच के दौरान कई साक्ष्य मिलने का दावा किया है और शीघ्र ही आरोपितो की गिरफ्तार करने का दावा किया है। समाचार लिखें जाने तक इस मामले मे किसी प्रकार के आरोपितो की पहचान नहीं हो सकी है।


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.