Type Here to Get Search Results !

शादी के बाद युवक का पत्नी से विवाद, फिर इस वजह से साले को बुलाकर सुला दी मौत की नींद…

बिलासपुर. =पत्नी को ससुराल नहीं भेजने से नाराज युवक ने अपने साले को घर बुलाया. फिर जीजा ने साले पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया और घायल अवस्था में छोड़कर भाग निकला. इधर घटना की सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना सरकण्डा थाना क्षेत्र के देवनन्दन नगर की है, सरकण्डा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


सरकंडा क्षेत्र के देवनंदन नगर में रहने वाली रोमा शर्मा की शादी चार साल पहले मोहल्ले में रहने वाले संजीव बाजपेयी से हुई थी. शादी के बाद से ही संजीव अपनी पत्नी से विवाद करता था. रोमा ने इसकी शिकायत महिला थाने में की, तो उन्हें परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया, जहां पर संजीव ने अपनी आदतों में सुधार का आश्वासन दिया और पत्नी को घर लेकर आया, लेकिन उसकी आदतों में सुधार नहीं हुआ. एक महीने पहले उसने रोमा से मारपीट की थी. इसके बाद से रोमा अपने मायके में रह रही थी.

इधर संजीव अपने साले विजय और अजय को फोन कर पत्नी को घर भेजने के लिए कहता था. इस दौरान उसे शराब छोड़ने के लिए कहते थे, तो संजीव दोनों भाइयों से गाली-गलौज करता था. बीती रात संजीव ने अपने छोटे साले विजय को कॉल कर अपने घर के पास बुलाया. विजय के आते ही संजीव ने उससे मारपीट शुरू कर दी और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले में घायल विजय लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर गया. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी अजय को दी. इस पर अजय और उनकी बहन मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायल विजय को सिम्स पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सरकण्डा पुलिस ने संजीव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस घटना में आरोपी संजीव भी घायल है, जिसका उपचार चल रहा है.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

(Google Ads) Hollywood Movies