Type Here to Get Search Results !

बलात्कारी बाबा : आसाराम से भी खतरनाक ! नाबालिग लड़की को आश्रम में बनाया बंधक, एक साल तक करता रहा रेप, तड़पती रही मासूम

देश में पाखंडी बाबाओं की बाढ़ सी आ गई है. ये धार्मिक चाेला ओढ़कर काली करतूत कर रहे हैं. आसाराम, राम रहीम की तरह कई बलात्कारी आज भी यौन शोषण में लिप्त हैं. आश्रम में 15 साल की नाबालिग का रेप का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आसाराम से भी बहुत खतरनाक 64 साल के स्वामी पूर्णानंद ने मासूम को बंधक बनाकर लगातार एक साल तक दुष्कर्म करता रहा. इसका खुलासा तब हुआ जब लड़की वहां से किसी भी तरह से छूटकर बाहर निकली. 

पूरा मामला आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम स्थित ज्ञानानंद आश्रम का आश्रम का है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस लड़की को परिवार वालों ने खुद ही आश्रम में भेजा था. जहां स्वामी प्रशासक पूर्णानंद सरस्वती ने नाबालिग लड़की का शारीरिक और मानसिक शोषण किया. इस संबंध में लड़की ने नजदीकी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस केस में आरोपी पूर्णानंद स्वामी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मासूम को खाने के लिए तड़पाया=

बताया जा रहा है कि 64 साल के स्वामी पूर्णानंद ने एक साल तक आश्रम में 15 साल की बच्ची को बंधक बनाकर रखा और बलात्कार करता रहा. जब बच्ची ने विरोध किया तो वह उसे जंजीर में बांध कर रखने लगा. उसे सिर्फ चावल और पानी खाने को देता. उसके नहाने पर पाबंदी लगा दी गई थी. नाबालिग लड़की को बाल्टी में शौच करने को मजबूर किया गया. मासू एक साल तक आश्रम में तड़पती रही. किसी तरह वह भागकर निकली और पूरी आपबीती बताई.

बंधक बनाकर लगातार करता रहा रेप=

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता की कुछ साल पहले मौत हो गई थी. दोनों की मौत के बाद वो अपनी नानी के घर रहने आ गई थी. लेकिन कुछ समय बाद ही उसे ज्ञानानंद आश्रम भेज दिया गया. पिछले दो साल से वो आश्रम में रह रही थी. कुछ महीने तक सब ठीक रहा. लेकिन उसके बाद उसे परेशान किया जाने लगा. आरोप है कि पूर्णानंद सरस्वती स्वामी ने एक बार नहीं बल्कि कई बार उसका यौन शोषण किया.

पूर्णानंद स्वामी गिरफ्तार=

इस दौरान वो कई बार आश्रम से बाहर निकलने की कोशिश की. लेकिन उसे बाहर नहीं जाने दिया गया. इस तरह उसका लगातार मानसिक और शारीरिक शोषण किया गया. किसी तरह जब वो आश्रम से बाहर निकली तो सीधे विजयवाड़ा पहुंची. यहां के एक थाने में उसने शिकायत दी. मामला नाबालिग लड़की से जुड़ा था. इसलिए पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की. अब आरोपी पूर्णानंद स्वामी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

बलात्कारी बाबाओं की लिस्ट लंबी

बता दें कि बलात्कारी बाबाओं की लिस्ट लंबी है. लड़की का यौन शोषण करने वाला आसाराम पिछले कई सालों से जेल की सजा काट रहा है. वहीं डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम ने अपने आश्रम के मुख्यालय में दो महिला शिष्यों से बलात्कार किया था. राम रहीम भी 20 साल की सजा काट रहा है. जेल जाने वाले बाबाओं में स्वामी नित्यानंद का नाम भी शामिल है. नित्यानंद पर बच्चों का अपहरण करने और अपने शिष्यों के साथ दुष्कर्म करने के भी आरोप हैं.

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.