Type Here to Get Search Results !

आनलाइन सट्टा खिला रहे सटोरिये, पुलिस ने सटोरिये पकड़ा

भिलाई= आनलाइन सट्टा के खिलाफ पुलिस ने लगातार दूसरे दिन कार्रवाई की है। एसीसीयू और जामुल पुलिस की टीम ने बिलासपुर के राजकिशोर नगर में संचालित आनलाइन सट्टा के ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस की टीम ने यहां से कुल सात आरोपितों को गिरफ्तार किया। जिसमें पांच आरोपित भिलाई, एक कोरिया और एक उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का रहने वाला है। आरोपितों के पास से सात लैपटाप, 23 मोबाइल और विभिन्न बैंकों के खाते, एटीएम कार्ड और चेकबुक आदि जब्त किए गए हैं।

महादेव बुक और रेड्डी अन्ना एप से आनलाइन सट्टा खिला रहे थे सभी आरोपित

बता दें कि शनिवार को पुलिस ने जामुल थाना क्षेत्र के फौजी नगर के एक मकान में चल रहे आनलाइन सट्टा के ठिकाने पर दबिश दी थी। पुलिस ने फौजी नगर से पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया था। फौजी नगर में लोटस 365 एप के दो ब्रांच का संचालन किया जा रहा था। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से बिलासपुर से राजकिशोर नगर के किराये के मकान में संचालित आनलाइन सट्टा के बारे में जानकारी मिली थी।

सात आरोपितों से सात चार लैपटाप, 23 मोबाइल और बैंक खाता, एटीएम व चेकबुक किया गया जब्त

इस पर पुलिस की टीम ने बिलासपुर पुलिस के सहयोग से वहां पर दबिश दी। पुलिस ने बिलासपुर से सात आरोपित शैलेंद्र सिंह (27) निवासी शांति नगर, जसवंत सिंह (32) निवासी शांति नगर, रोशन सिंह (28) निवासी क्वाटर नंबर 18 जी सेक्टर-4 स्ट्रीट 32 भिलाई, मनीष टारोन (34) निवासी एमआईजी 1/125 हाउसिंग बोर्ड, भूपेंद्र कुमार सिंह (22) निवासी क्वाटर नंबर 21 स्ट्रीट-1 ब्लाक दो सेक्टर-5, निलेश कुमार साहू (19) निवासी ग्राम सोनहट जिला कोरिया और दीपक सिंह (27) निवासी ग्राम इदरीशपुर जिला बागपत उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपित वहां पर महादेव बुक के ब्रांच नंबर 121 एवं रेड्डी बुक के ब्रांच नंबर 421 का संचालन कर रहे थे।



ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.