Type Here to Get Search Results !

30 June जानिए आज का राशिफल

NEWSKHABAR36.IN

 आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल-

मेष राशि – कार्य में तेजी दिखाई देगी. वाहन एवं मकान संबंधी कार्यो में लाभ की संभावना. आज लाभ की स्थिति को बनाये रखने के लिए शुक्र से उपाय – ऊॅं शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

वृषभ – नौकरी के प्रयास में सफलता मिलेगी. किसी वरिष्ठ व्यक्ति से सहयोग प्राप्त होगा. स्कीन एलर्जी संबंधित कष्ट. शनि के उपाय – ऊॅं शं शनैश्चराय नमः की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. उड़द या तिल दान करें.

मिथुन – दोस्तो के साथ बाहर किसी से विवाद संभव. परिवार से नाराजगी सहनी पड़ सकती है. एलर्जी संभव. ऊॅं गं गणेशाय नमः का एक माला जाप करें. पौधे का दान करें.

कर्क – शेयर या लॉटरी में अचानक हानि की संभावना. प्रतिद्वंतिदयों से विवाद या हानि की संभावना. राहु से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए – ऊॅं रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.

सिंह – नये योजना से कार्य करने से सफलता प्राप्त होगी. नये लोगों से व्यवहारिक दूरी बनाये रखना उचित होगा. असंभावित हानि से बचने के लिए के निम्न उपाय करने चाहिए – ऊॅं कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें.

कन्या – आज आलस्य रहेगा. किसी भी काम में मन नहीं लगेगा साथ ही दुष्प्रचार भी मन खराब कर सकता है. मंगल जनित दोषों को दूर करने के लिए – ऊॅं अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. मसूर की दाल, गुड़ दान करें.

तुला – जिम्मेदारी में वृद्धि किंतु लाभ में कमी से तनाव. व्यसन से अपयश. राहु कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅं रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. काली चीजों का दान करें.

वृश्चिक – वाहन या मकान में बदलाव. अपनो से धोखा. उदर विकार. सूर्य के निम्न उपाय आजमायें- ऊॅं घृणि सूर्याय नमः का जाप कर, अर्घ्य देकर दिन की शुरूआत करें, लाल पुष्प, गुड़, गेंहू का दान करें.

धनु – आत्मविश्वास आज फायदेमंद होगा. कार्यक्षेत्र में सकारात्मक बदलाव भी दे सकता है. एलर्जिक चीजों से बचें. शनि से उत्पन्न कष्टों की निवृत्ति के लिए – ‘‘ऊॅं शं शनिश्चराय नमः” का जाप कर दिन की शुरूआत करें. काले वस्त्र का दान करें.

मकर – धार्मिक स्थल की यात्रा के योग. जीवनसाथी को स्वास्थगत कष्ट. मंगल के दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅं अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. मसूर की दाल, गुड़ दान करें.

कुंभ – व्यवसायिक अपयश की संभावना. प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता. चंद्रमा के निम्न उपाय करें – ऊॅं श्रां श्रीं श्रीं एः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल, का दान करें.

मीन – आज घर पर मेहमान आने के योग. घरेलू व्यवस्था गड़बड़ हो सकती है. बजट बिगड़ने से मानसिक तनाव. गुरू के लिए निम्न उपाय करें- ऊॅं गुं गुरूवे नमः का जाप करें. कुल पुरोहित, ब्राह्मण को यथासंभव दान दें.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।

mo7440874197 Newskhabar36.in

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.