Type Here to Get Search Results !

मां-बाप के मर्डर की साजिश ! 13 साल की बच्ची से छीना मोबाइल, जानिए फिर लड़की ने दोनों को मारने का कैसे बनाया प्लान ?

 क्या आपके बच्चे दिन भर मोबाइल फोन में व्यस्त रहते हैं? क्या फोन छीने जाने पर आपका बच्चा गुस्सा हो जाता है? ऐसे कई सवाल हैं, जो बच्चों के फोन के इस्तेमाल से जुड़े हैं.

आजकल देखा जाता है कि मां अपने बच्चे को मोबाइल देना ही बेहतर समझती है, जो कुछ समय बाद बच्चे की आदत में बदल जाता है. बच्चे के फोन नहीं मिलने पर वे अपना गुस्सा जाहिर करते हैं. गुस्सा कई बार इतना हावी हो जाता है कि बच्चे अपना ही नुकसान कर बैठते हैं. हम आपके साथ जो खबर शेयर करने जा रहे हैं वह अपने आप में हैरान कर देने वाली है.

लड़की ने अपने माता-पिता को मारने की योजना बनाई=

पश्चिमी अहमदाबाद की 13 साल की एक लड़की ने अपनी ही मां को मारने का प्लान बनाया था. शक्कर के डिब्बे में कीटनाशक पाउडर और बाथरूम के फर्श पर फिनायल जैसा द्रव देखकर माँ अक्सर चौंक जाती थी. ऐसा कई बार हुआ, जिसे देखकर वह एक पल के लिए हैरान रह गईं.

जब महिला ने इसकी जानकारी जुटानी शुरू की तो पता चला कि उसकी ही बेटी उसे मारने की योजना बना रही है. इस संबंध में महिला ने हेल्पलाइन पर फोन किया. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मां ने अपने बच्चे से फोन छीन लिया था, जिससे बच्चा काफी हिंसक हो गया था.

लड़की ने ऐसा क्यों किया=

जब काउंसलर ने इस मामले में लड़की से चर्चा की तो पता चला कि लड़की अपने माता-पिता को हर्ट करना चाहती थी. जानकारी सामने आई कि कुछ दिन पहले मां ने बच्ची से फोन छीन लिया था और मारपीट भी की थी.

बच्ची की मां ने बताया कि वह दिनभर फोन पर ही बिजी रहती थी. वह हमेशा अपने दोस्तों के साथ चैटिंग में व्यस्त रहती थी. वह रील और शॉर्ट वीडियो देखा करती थी. जिससे उनकी पढ़ाई और सोशल लाइफ पूरी तरह से बर्बाद हो रही थी.


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर,लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें।



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.