Type Here to Get Search Results !

विधायक बेंजाम बढ़ती लोकप्रियता से बौखलाई भाजपा ने लगाया झूठा आरोप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बास्तानार।

हरि सिंह ठाकुर जिला ब्यूरो बस्तर 

लोहंडीगुड़ा चित्रकोट - चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम के स्वच्छ छवि को खराब करने में लगी है भारतीय जनता पार्टी -: चंद्रशेकर ठाकुर अध्यक्ष,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बास्तानार।

विगत कुछ दिनों से जिम के सामान की खरीदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी लगातार चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम के छबि पर दाग लगाने का काम कर रही है। और दैनिक समाचार पत्र एवं सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा और आप पार्टी के द्वारा विधायक चित्रकोट पर लगाये जा रहे सारे आरोप बेबुनियाद और झूठ बताते हुए ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी किया है।

जिला महामंत्री सुन्दर सोढ़ी ने कहा विधायक राजमन बेंजाम स्वयं अपने कार्यालय में रहकर दिन-रात जन सेवा का कार्य करते हैं सुरक्षा को देखते हुए वे स्वयं रात्रि विश्राम भी कार्यालय भवन में करते हैं कार्यालय में भी इतनी पर्याप्त स्थान नहीं है । की जिम स्थापित किया जाये  विधायक राजमन बेंजाम के ऊपर जो झूठे आरोप भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के द्वारा लगाया जा रहा है, चित्रकोट की जनता बेबुनियाद और झूठे आरोपों के लिए इन तथाकथित नेताओं को कभी माफ़ नहीं करेगी

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चन्द्रशेखर ठाकुर ने बताया कि विधायक राजमन बेंजाम के निवास में छात्रावास के जिम का कोई भी सामान नहीं है । जिम के लिए आबंटित सारी सामग्रियों को वर्ष 2020 में ही छात्रावास के जिम कक्ष में स्थापित किया गया है। विधायक राजमन बेंजाम के ऊपर जिम सामग्री के चोरी एवं जिम सामग्रियों को निवास गृह पर रखे जाने जैसे संगीन आरोप सरासर झूठे हैं। जिम सामग्रियों की खरीदी मुख्य कार्यपालन अधिकारी के द्वारा किया गया है एवं जिम की सारी सामग्रियों को छात्रावास अधीक्षक को सौपा गया है।

भाजपा और आम आदमी पार्टी के द्वारा विधायक के घर जिम सामग्री रखने का आरोप झूठा है। विधायक बेंजाम का निवास 4x6 साइज़ के 2 कक्ष, एक किचन और एक हॉल से बना हुआ है जिसमें वे अपने परिवार के साथ रहते हैं जहाँ पर जिम सामग्री रखने का सवाल ही नहीं बनता है।

ब्लॉक उपाध्यक्ष जगबन्धु ठाकुर का कहना है चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम स्वच्छ छवि, ईमानदार एवं मिलनसार व्यक्तित्व वाले विधायक हैं। भारतीय जनता पार्टी एवं आम आदमी पार्टी द्वारा लगाये जा रहे सारे आरोप झूठे हैं। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बास्तानार, जिला कांग्रेस कमेटी बस्तर, एवं कांग्रेस पार्टी के समस्त कार्यकर्त्ता विधायक राजमन बेंजाम के साथ है।



ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी |

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.