Type Here to Get Search Results !

मोदी राज में आम जनता की आवाज उठाना और भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलना गुनाह है-आषीष मिश्रा

छ0ग0 प्रदेष सचिव युथ कांग्रेस आषीष मिश्रा एवं नारायणपुर विधायक चंदन कश्यप की ब्लॉक स्तरीय पत्रकारवार्ता

हरि सिंह ठाकुर जिला ब्यूरो बस्तर 

भानपुरी= दुनिया के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश मे आज आम जनता की आवाज उठाना भ्रष्टाचार पर आवाज उठाना गुनाह हो गया है। देश की मुख्य विपक्ष पार्टी के सांसद एवं कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी जी जब संसद के अंदर बोलते है तो उनका माइक बंद कर दिया जाता है। उनका रिकार्ड हटा दिया जाता है और सत्तारूढ़ पार्टी के मंत्री संसद की कार्यवाही को अपने पद की गरिमा को तार तार करते हुए संसद नहीं चलने दे रहे हैं, और इन सबके बाद भी जब विपक्ष की आवाज राहुल गांधी जी को नहीं दबा पाते तब मोदी सरकार के द्वारा षड़यंत्र रचा जाता है और षड़यंत्र पूर्वक राहुल गांधी जी की सांसद सदस्यता को खत्म कर दिया जाता है।

इस पूरे घटना क्रम के बारे मे प्रेस वार्ता करने जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त मुख्य वक्ता आषीष मिश्रा, छ0ग0 प्रदेष महासचिव युथ कांग्रेस एवं बस्तर सांसद प्रतिनिधि एवं नारायणपुर विधायक व हस्तशिल्प विकास बोर्ड के अध्यक्ष चंदन कश्यप ने विधायक कार्यालय करन्दोला (भानपुरी) में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राहुल गाँधी ने संसद में प्रधानमंत्री मोदी से दो सवाल पूछे (1) अडानी की सेल कम्पनी मे जमा 20,000 करोड़ रुपए किसके है क्योंकि अडानी तो यहां पैसा कमा नहीं सकते क्योंकि अडानी इनफ्रास्ट्रक्चर बिजनेस में हैं तो यह काला धन किसका है ?प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  को जवाब देना चाहिए, (2) सवाल अडानी के हवाई जहाज से प्रधानमंत्री मोदी और अडानी साथ में स्टेट बैंक के अधिकारी सफर करने की तस्वीर दिखाई दी है, इसमें मोदी और अडानी का क्या रिश्ता है। साथ ही 1 बिलियन डॉलर स्टेट बैंक से अडानी को कर्ज के रूप में क्यों दिया जाता है, इस पुरे घटनाक्रम के दस्तावेज के साथ राहुल गाँधी सबूत दिए है लेकिन इस पुरे घटना क्रम के रिकार्ड को संसद से हटा दिया गया और इन सवालों का प्रधानमंत्री मोदी जवाब नहीं दें पाए। 

वही 13 अप्रैल 2019 को राहुल गाँधी कर्नाटक के कोलार में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए भाषण देते है, 16 अप्रैल 2019 को पुरनेश मोदी सूरत के कोर्ट में शिकायत करते है। 7 मार्च 2022 को शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत पर गुजरात उच्च न्यायालय से रोक लगाने की मांग करते है हाई कोर्ट ने इस पर रोक लगा दिया, 7 फरवरी 2023 को राहुल गांधी अडानी और प्रधानमंत्री मोदी के रिष्तों पर सवाल उठाते है, 16 फरवरी 2023 को शिकायतकर्ता गुजरात हाई कोर्ट से स्टे पर अनुरोध कर स्टे वापस लिया, 27 फरवरी 2023 को निचली अदालत ने राहुल गाँधी सुनवाई शुरू किया, 23 मार्च 2023 को ट्रायल कोर्ट में राहुल गाँधी को दोषी ठहराया गया, 24 मार्च 2023 की लोकसभा में राहुल गाँधी की सदस्यता को रद्द कर दिया गया। वहीं 3 दिन के अंदर लोकसभा समिति राहुल गांधी को मकान खाली करने नोटिस देते है। यह सारी कार्यवाही यह बताने के लिए पर्याप्त है कि इस देष में तानाषाही और असहिष्णु सरकार चल रही है। राहुल गांधी ने भाषण में बोला था की कुछ चोरो का नाम मोदी सरनेम ही क्यों होता है जैसे ( नीरव मोदी, ललित मोदी, नरेन्द्र मोदी ) राहुल गाँधी ने सारे मोदी चोर है ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिसे भाजपा गलत तरीके से दुष्प्रचार कर रही है। भाजपा ओबीसी को गाली देने वाली बात कर रही है जबकि नीरव मोदी ललित मोदी ओबीसी नहीं है।

पत्रकार वार्ता में आषीष मिश्रा एवं विधायक नारायणपुर के साथ भानपुरी ब्लॉक अध्यक्ष जितेन्द्र जैन, बस्तर सांसद प्रतिनिधि भानपुरी श्याम दीवान, भानपुरी कार्यकारी अध्यक्ष धनुर्जय नेताम, वरिष्ठ कांग्रेसी श्यामसुंदर पाण्डे, वरिष्ठ कांग्रेसी अचल वाजपेयी, ब्लॉक अध्यक्ष युथ कांग्रेस अनिल बघेल, वरिष्ठ कांग्रेसी महेन्द्र पाढ़ी, भानपुरी ब्लॉक महासचिव जीवन सेठिया, युवा कांग्रेसी कृष्णा कश्यप, वरिष्ठ कांग्रेसी मोहन ठाकुर एवं अन्य कांग्रेस पाटी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण मौजुद रहे।



ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें NEWKHABAR36.in हिंदी ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट NEWKHABAR36.in हिंदी |

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.