Type Here to Get Search Results !

आदिवासी छात्रावास में घुसकर महिला स्टाफ के साथ दु‌र्व्यवहार करने वाले यातायात निरीक्षक राकेश चौबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

                                   

रायपुर,= शराब के नशे में रायपुर शहर के एक आदिवासी छात्रावास में घुसकर महिला स्टाफ के साथ दु‌र्व्यवहार करने वाले यातायात निरीक्षक राकेश चौबे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का वीडियो प्रसारित होने के बाद एएसपी प्रशांत अग्रवाल ने उसे निलंबित कर दिया था। बीते शनिवार को अजाक थाने में शिकायत के बाद उसके खिलाफ मारपीट, धमकी और एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

रायपुर का मामला, यातायात थाने का प्रभारी है आरोपित एएसपी ने किया निलंबित

मंगलवार को कोर्ट में पेश कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बता दें कि देवेंद्र नगर सेक्टर-2 में संचालित आदिवासी छात्रावास की संचालिका ने यातायात थाने के प्रभारी के खिलाफ छात्रावास में जबरन घुसकर महिला स्टाफ के साथ मारपीट और दु‌र्व्यवहार करने की शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि यातायात निरीक्षक राकेश ने महिला स्टाफ को रात में बुलाने पर नहीं आने की शिकायत करते हुए उसके साथ मारपीट की। उसने महिला के बच्चों का अपहरण करा देने की धमकी भी दी थी।

संचालिका ने साक्ष्य के रूप में घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए थे। सीसीटीवी फुटेज में आरोपित चौबे महिला स्टाफ के बाल खींचते हुए उसका सिर वहां लगे रैक पर पटकते हुए दिख रहा है। इसी आधार पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए उसे तुरंत निलंबित कर दिया था। वहीं, अब आरोपित राकेश को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया है।


छत्तीसगढ़ के सभी जिलों व ब्लॉक में रिपोर्टरों की आवश्यकता है बिल्कुल फ्री
विज्ञापन ऐड हेतु संपर्क करें सस्ते से सस्ते दामों पर

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.