Type Here to Get Search Results !

वादों पर खरा उतरना होगा एनएचएआई को

हरि सिंह ठाकुर जिला ब्यूरो बस्तर 

मांगे गए समय तक यदि नॉर्म्स पूरे नहीं किए तो एक बार फिर यूथ कांग्रेस खोलेगी मोर्चा टोल प्लाजा को सील मुक्त किए जाने पर युवा कांग्रेस नेता निलय कश्यप (नानू) ने जारी किया बयान

जगदलपुर‌=एनएचएआई के घाटलोहंगा स्थित टोल प्लाजा में नॉर्म्स के विपरीत मरम्मत का कार्य और जरूरी संसाधन नहीं जुटाए जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त करते हैं यूथ कांग्रेस ने मोर्चा खोलते हुए जमकर प्रदर्शन किया था। जिसके बाद प्रशासन ने टोल प्लाजा को सील कर दिया। 2 दिन के बाद अधिकारियों द्वारा समय मांगे जाने और मरम्मत का काम तत्काल पूरा कर नॉर्म्स पूरे किए जाने के वादे के बाद टोल प्लाजा को सील मुक्त कर दिया गया है। 

जनपद सदस्य निलय कश्यप (नानू) ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यदि तय समय के भीतर अधिकारियों ने किए गए वादे के मुताबिक नॉर्म्स पूरे नहीं किए तो एक बार फिर मजबूर होकर यूथ कांग्रेस को जनहित में बड़ा आंदोलन करना पड़ेगा। श्री कश्यप ने कहा है कि यदि इस बार आंदोलन की नौबत आती है तो इलाके के जनप्रतिनिधि और कांग्रेस के संगठन से जुड़े बड़े नेताओं को आगे रखकर वृहद रूप से आंदोलन की रूपरेखा तैयार की जाएगी। 

मौत भी हो चुकी

युवा निलय कश्यप (नानू) ने बताया कि टोल के एवज में वाहनों से जो रकम एनएचएआई वसूल करता है, उसमें मेंटेनेंस की रकम भी शामिल होती है। ऐसे में नॉर्म्स के विपरीत टोल प्लाजा के आसपास जो संसाधनों की कमी दिखाई दे रही थी, वह सीधे तौर पर विभाग के अधिकारियों की लापरवाही मानी जाएगी। वरना क्या वजह है कि वसूली के बावजूद ध्यान नहीं दिया जा रहा था। मेंटेनेंस के अभाव में ही कुछ जगहों पर सड़क की हालत इतनी कंडम हो चुकी थी कि आए दिन छोटे बड़े हादसे हो रहे थे। कुछ लोग तो अधिकारियों की लापरवाही के चलते असमय ही काल के गाल में समा गए। जवाबदार जनप्रतिनिधि होने का दायित्व आगे भी कांग्रेसी इसी तरह निभाते रहेंगे और जनहित से जुड़े मुद्दों के लिए सड़क की लड़ाई लड़ने से पीछे नहीं हटेंगे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.