Type Here to Get Search Results !

लगातार हार से उब नहीं पा रहें भाजपाई: योगेश पानीग्राही

हताशे से बिना तथ्य आरोप लगाकर चले गए मुणत

हरि सिंह ठाकुर जिला ब्यूरो बस्तर 

जगदलपुर= मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ चार वर्षों से चहुंमुखी विकास कर रहा है जिसके कारण भाजपाई बौखलाहट में हैं और हताशे से भरे पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मुणत अर्नगल प्रलाप कर रहें हैं, उक्त टिप्पणी बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी शहर के सह प्रवक्ता योगेश पानीग्राही ने कही। सहप्रवक्ता श्री पानीग्राही ने कहा कि पूर्व लोक निर्माण विभाग मंत्री राजेश मूणत भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे थे तो उन्हें मारेंगा- आड़ावाल बाईपास की दुर्दशा की याद दिलाई गई तो बगले झांकते नजर आए ऐसा प्रतीत होता है कि 2018 के चुनाव के बाद से लगातार भाजपा हार रही है जिसके कारण वह शायद हताश और परेशान हैं जिसके कारण उलुल जुलूल बयां जारी कर मीडिया की फ्रेम में रहना चाहते हैं जबकि छत्तीसगढ़ में चार वर्षों में हर वर्ग का विकास संवेदनशील व किसान पुत्र भूपेश बघेल ने किया है। पूर्व मंत्री राजेश मुणत धनाढ्यों के सगा संबंधी है, किसानों के नहीं , उन्हें किसानों का दर्द समझ नहीं आएगा जबकि वास्तविक किसान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने परंपरागत किसानों के साथ-साथ भुमीहीन किसानों के साथ न्याय योजना अंतर्गत न्याय कर रहें हैं।

नान_चिटफंड़ मामले में ईडी नहीं करती जांच

पूर्व मंत्री मुणत पर प्रति प्रश्न करते हुए सह प्रवक्ता पानीग्राही ने कहा कि ईडी राजनीतिक हितों को साधने के लिए छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार को बदनाम कर रही है यदि ईडी वास्तविक रूप में ईमानदार संस्था है तो नान घोटाले, चिटफंड घोटाले सहित पूर्ववर्ती रमनसिंह सरकार की शिकायतें लंबित है।

*मुणत स्वयं रहें रमनसिंह के कलेक्शन एजेंट*

*पूर्व मंत्री राजेश मूणत पर बड़ा आरोप लगाते हुए सहप्रवक्ता योगेश पानीग्राही ने उन्हें रमन सिंह का कलेक्शन एजेंट बताया। मंत्री के कार्यकाल की उच्च स्तरीय जांच शुरू हो जाए तो कलेक्शन एजेंट की कमीशनखोरी सामने आ जायेगा।*

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.