Type Here to Get Search Results !

पिपलावंड में गायत्री परिवार के द्वारा चलाया गया नशा मुक्त अभियान।

हरि सिंह ठाकुर जिला ब्यूरो बस्तर 

बस्तर=विकास खंड बस्तर के ग्राम पंचायत पिपलावन में अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा आयोजित पांच कुंडीय नवचेतना गायत्री महायज्ञ हर्ष उल्लास के वातावरण में संपन्न हुआ।इस कार्यक्रम में मुख्यरूप से सैकड़ों युवाओं ने नशा मुक्त समाज बनाने हेतु संकल्पित होकर नशा पान करने का त्याग किया। 

 इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एसडीओपी भानपुरी घनश्याम कामड़े एवं टी आई किशोर केवट के द्वारा लोगों को संबोधित में कहा गया। कि नशे के आदी हो चुके युवाओं को नशे से मुक्त करने का अभियान गायत्री परिवार के द्वारा चलाया जा रहा है। जोकि पूरे विश्व में एक क्रांति ला रहा है। नशा मुक्त समाज के माध्यम से एक नए युग की संकल्पना साकार होती नजर आ रही है। 

 ग्राम पिपलावंड में नशा मुक्त अभियान के माध्यम से जीवन में बदलाव लाया जा रहा है। यह सुखद भविष्य का संकेत है। कार्यक्रम में बस्तर जिले के सुदूर अंचलों से गायत्री परिवार की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही । 


आगामी कार्यक्रम ग्राम तीतरगांव में दिनांक 9 से 12 दिसंबर 2022 को किया जाना है। आयोजन को सफल बनाने में ग्राम सरपंच बूट की बाई ग्राम पुजारी शिवचरन विजय सिन्हा हगरु राम केशव कश्यप पुनउ साहू नानक साहू जितेंद्र सोरी विजय सिंह ध्रुव भूतनाथ कश्यप, माहगू राम बघेल शंभूनाथ बघेल मदन सिंह बघेल जादू राम कश्यप आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.