Type Here to Get Search Results !

महासमुंद पुलिस जुआरियों सटोरियों व खड़खड़िया खिलाने वालों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक महासमुंद भोज राम पटेल के मार्गदर्शन में जुआरियों एवं सटोरियों के विरुद्ध जारी है ताबड़तोड़ कार्यवाही अभियान

🔸अभियान के तहत दो अलग-अलग प्रकरणों में 13 जुआरियों के विरुद्ध की गई कार्यवाही ताश की 52 पत्ती व जुए की रकम की गई जब्त सटोरियों के विरुद्ध अभियान के तहत 2 सटोरियों के विरुद्ध की गई कार्यवाही नकद रकम व सट्टा पट्टी की गई

खड़खड़िया जुआ खिलाने वाले लोगों को भी किया गया गिरफ्तार जुए की 3300 की नकद रकम व 6 नग खड़खड़िया को किया गया जब्त

 जुआरियो के विरुद्ध= इस अभियान के तहत दिनांक 19 अक्टूबर को थाना तेंदूकोना व थाना बागबाहरा क्षेत्र में 13 जुआरियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई। 

दो अलग-अलग प्रकरणों में एक प्रकरण में थाना तेंदूकोना क्षेत्र में स्कूल के पीछे जुआ खेलते पाए गए 7 जुआरी से जुए की ₹1125 की रकम व 52 पत्ती ताश को जप्त किया गया तथा जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

बागबाहरा क्षेत्र में डबरा पारा में जुआ खेलते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया जिन से जुए की ₹710 की रकम व 52 पत्ती ताश को जप्त किया गया वह जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। 

 खड़खाडिया के विरुद्ध 

अभियान के तहत थाना क्षेत्र बागबाहरा के ग्राम हरना दादर में बबलू बांधे व पांच अन्य लोगों को खड़खड़िया खिलाते हुए गिरफ्तार किया गया जिससे 3300 के नगद रकम एवं 6 न खड़खड़िया गोटी और एक नग टोकरी को जप्त किया गया।

 सट्टेबाजों के विरुद्ध

महासमुंद थाना क्षेत्र में खल्लारी मंदिर के पास से उमेश यादव को ₹560 नकद रकम सट्टा पट्टी के साथ गिरफ्तार कर सट्टा एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। महासमुंद थाना क्षेत्र में ही कांग्रेस चौक पान ठेला के पास शाहिद उर्फ असलम खान को सट्टा खिलाते हुए ₹980 व सट्टा पट्टी के समान सहित गिरफ्तार किया गया व उसके विरुद्ध सट्टा एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.