Type Here to Get Search Results !

ग्रामीणों से मिलने पुलिस अधीक्षक जिले के अंदरूनी नक्सल प्रभावित क्षेत्र मड़ानार पहुंचे।

 कोण्डागांव छत्तीसगढ़

खिरेन्द्र यादव 

 कोंडागाव पुलिस द्वारा सामुदायिक पुलिसिंग के तहत ग्रामीणों को वितरण की गई खेल सामग्री।कार्यक्रम में अंदरुनी ग्राम मड़ानार, केजंग, राजबेड़ा एवं आसपास के ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा।

आज कोंडागांव पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल के आदेश से थाना बयानार क्षेत्र के ग्राम मड़ानार मैं कम्युनिटी पुलिसिंग के तहत विशेष कार्यक्रम का अयोजन किया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा ग्राम मड़ानार पहुंचकर सर्वप्रथम गणेश पंडाल में जाकर भगवान गणेश की पूजा अर्चना की गई एवं क्षेत्र के ग्रामीणों से मिलकर उनकी कुशलता जाना।

अंदरूनी नक्सल प्रभावित क्षेत्र के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक से मिलकर प्रसन्न हुए एवं स्कूली बच्चे और युवाओं ने भी पुलिस के इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कोंडागांव पुलिस द्वारा सामुदायिक पुलिसिंग के तहत स्कूली बच्चों को कॉपी, पेन एवं अन्य अध्ययन सामग्री वितरण किया गया। साथ ही युवाओं को क्रिकेट किट, वॉलीबॉल नेट, जर्सी इत्यादि वितरण किया गया। 

पुलिस अधीक्षक द्वारा अपने संबोधन में बयानार क्षेत्र से भर्ती हुए पुलिस के अधिकारी एवं जवानों की सराहना की गई, ग्रामीणों को उनके जीवन शैली के बारे में बताया गया। अंदरूनी क्षेत्र के ग्रामीणों को इस बात की जानकारी दी गई है, कि क्षेत्र में पुलिस थाना एवं कैंप खुलने से किस तरह रोड निर्माण के कार्य मे तेजी आई। जिससे ग्रामीण आसानी से कही भी आ जा सकते है। साथ ही मोबाईल टॉवर लगने से मोबाइल कनेक्टिविटी बड़ी है। दूरस्थ गांव तक बिजली पहुंची है।

पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों से चर्चा के दौरान जनता एवं पुलिस के अच्छे तालमेल की सराहना की गई। साथ ही ग्रामीणों को कोई भी समस्या होने पर बेझिझक थाना जाने कहा गया एवं थाना न जाने की स्थिति में एसडीओपी कार्यालय या पुलिस अधीक्षक कार्यालय कोंडागांव आने कहा गया।

   इस कार्यक्रम में सरपंच उप सरपंच , ग्राम पंच, सचिव, कोटवार, पटेल, स्वंसहायता समूह के अध्यक्ष एवं आसपास के ग्रामीण उपस्थित रहें। एवं अन्य पुलिस के जवान साथ रहे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.