Type Here to Get Search Results !

आदिवासी महिला के साथ जनपद सदस्य और बैंककर्मी ने किया धोखाधड़ी, फर्जी हस्ताक्षर कर लगाया चूना,=जानें पूरा मामला

पिथौरा.= महासमुंद जिले के पिथौरा ब्लॉक के ग्राम लीलेसर की महिला के खाते से फर्जी तरीके से राशि आहरण करने का मामला सामने आया है. शासन की महती योजना कृषि ऋण से मिलने वाली रुपये को निकालने जिला सहकारी बैंक पहुंची. जहां महिला राधा बाई बरिहा को खाते में पैसे ना होने की जानकारी मिली, तो पीड़ित महिला ने तेन्दुकोना पहुंचकर जनपद पंचायत सदस्य और बैंक कर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़िता ने बताया कि, कुछ दिन पहले ठाकुरदिया खुर्द निवासी जनपद पंचायत सदस्य अजय नायक ने मेरे घर से गाली-गलौज और धमकी देते हुए जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की पासबुक को छीन कर ले गया था. तेन्दुकोना जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के खाते में 38 हजार रुपये थे. बैंक मैनेजर से पूछताछ करने पर पता चला कि, अजय नायक ने उक्त महिला के खाते से राशि का आहरण किया है. पूरे मामले की जांच तेन्दुकोना थाना प्रभारी मनोरथ जोशी के द्वारा की जा रहा थी. इस मामले में अब महिला की शिकायत पर जनपद पंचायत सदस्य और बैंक कर्मी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

इतना ही नहीं तेदुकोना थाना में पीड़िता के आवेदन देने के बाद डरा धमकाकर अजय नायक सहित अन्य लोगों ने मिलकर आदिवासी महिला और उसके लड़के को घर से जबरदस्ती उठा कर अपने साथ ले गए. साथ ही रात भर अपने घर मे रखकर तेन्दुकोना थाने में ले जाकर किसी भी प्रकार के कार्रवाई नहीं करने के आवेदन दिलवा भी था. हालांकि पीड़िता ने फिर से थाने पहुंचकर शिकायत की है.




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.