Type Here to Get Search Results !

लखीमपुर=पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, गैंगरेप के बाद दोनों बहनों की गला घोंटकर की हत्या

अनुसूचित जाति की दो नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में एसपी संजीव सुमन की कहानी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने झुठला दिया है। रिपोर्ट में दोनों के साथ दुष्कर्म और गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। गुरुवार सुबह पुलिस ने जुनैद को मुठभेड़ में, जबकि सुहैल, छोटू, हफीजुर्रहमान, छोटे, करीमुद्दीन को उसकी निशानदेही पर गिरफ्तार कर लिया। जुनैद और सुहैल ने पुलिस की पूछताछ में दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कुबूली है। चार अन्य से पूछताछ की जा रही है।

लाके के एक गांव में बुधवार शाम करीब छह बजे दोनों सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले थे। मां ने एक घंटे पहले उनके सामने ही पड़ोसी छोटू समेत अन्य आरोपियों पर दोनों बेटियों को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाया था। घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू किया तो मौके पर पहुंचे एसपी हत्या की बात से इनकार करते रहे। उन्होंने प्रथमदृष्टया आत्महत्या का मामला बताया था। मामला बिगड़ने पर आईजी लक्ष्मी सिंह ने देर रात मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली थी। 

जुनैद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हत्थे चढ़े सभी आरोपी= 
गुरुवार सुबह साढ़े आठ बजे निघासन क्षेत्र में गन्ने के खेत से जुनैद को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ में उसके पैर में गोली लगी है। उसके पास से तमंचा और वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद की गई है। इसके बाद पुलिस ने सुहैल और हफीजुर्रहमान को पकड़ लिया। इनसे पूछताछ के बाद पीड़ित के गांव का ही छोटू पुलिस के हत्थे चढ़ा। फिर छोटे और करीमुद्दीन को भी निघासन इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। छोटू के अलावा सभी आरोपी पड़ोस के गांव के हैं। 

न्यूज़ खबर 36 डाउनलोड ऐप

👇👇👇👇👇

https://my.mobiroller.com//downloadAPK/?apk=2101560272448.apk

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.