Type Here to Get Search Results !

सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद ने जनपद अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

            महासमुंद=अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और सरायपाली क्षेत्र के विधायक किस्मत लाल नंद ने सरायपाली जनपद पंचायत के अध्यक्ष कुमारी भास्कर के खिलाफ पुलिस थाने में लिखित शिकायत देकर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। विधायक श्री नंद ने थाना प्रभारी को सौंपे गए अपने शिकायती मांग पत्र में बताया है कि, बीते 29 अगस्त को सरायपाली उप पंजीयक कार्यालय के सामने हड़ताली कर्मचारियों के पंडाल में पहुंचकर जनपद अध्यक्षा कुमारी भास्कर द्वारा भाषण देते हुये मुझे सार्वजनिक तौर पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुये गंदी गंदी गालियों का प्रयोग कर धमकी देते हुये मुझे क्षुब्धकारित की गई है। इस संबंध में वहां उपस्थित लोगों द्वारा वीडियों बनाकर उन्हें अवगत कराया गया है। 

जिससे उक्त भाषण को सुनने से मुझे बहुत बुरा लगा और मेरे मान सम्मान को बहुत ठेस पहुंचा है। उचित कार्रवाई की जाए। विधायक नंद की शिकायत पर भादवि की धारा 153, 294 और 506 के तहत अपराध घटित करना पाया जाकर अपराध पंजीबद्ध करते हुये विवेचना में लिया गया है। 

दूसरी तरफ जनपद अध्यक्ष कुमारी भास्कर का कहना है कि वह फेडरेशन के हडताली कर्मचारी अधिकारियों का समर्थन करने पंडाल में पहुंचकर राज्य शासन के विरोध में अपनी भावनाएं व्यक्त की है। ना ही किसी के खिलाफ व्यक्तिगत दुर्भावना से कोई बात नहीं कही हैं। यह उसे बदनाम करने की कांग्रेसी साजिश के अलावा और कुछ नहीं है।




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.