Type Here to Get Search Results !

कौड़िया परिक्षेत्र गांड़ा समाज 5322 का बैठक सम्पन्न।

                                     

पिथौरा=आज छत्तीसगढ़ प्रदेश गांड़ा समाज पंजीयन क्रं.5322 के ब्लाक पिथौरा अंतर्गत आने वाले कौड़ीया परिक्षेत्र के पदाधिकारियों का चुनाव बैठक पिथौरा के समाज के सामुदायिक भवन में संपन्न हुआ। जिसमें कौड़िया परी क्षेत्र के सुदूर क्षेत्रों के ग्रामों से सामाजिक जन भारी संख्या में पहुंचे थे। वही कार्यक्रम का संचालन छविराम बघेल सचिव कोड़िया परिक्षेत्र ने किया वहीं बैठक में उपस्थित समाज के महासमुंद के कार्यकारी जिला अध्यक्ष चम्पत लाल चौहान मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे।

 बैठक में कौड़िया परी क्षेत्र के पदाधिकारियों को वहां उपस्थित सभी समाज जनों ने सभी पदाधिकारियों को निर्विरोध पुनः चुनते हुए समाजिक एकजुटता का परिचय दिया। समाज के जिला कार्यकारी अध्यक्ष ने अपने उद्बोधन में कहा की वर्तमान में प्रांत अध्यक्ष रामलाल चौहान के आह्वान पर लगातार परीक्षेत्र स्तर के समाजिक पदाधिकारियों का चुनाव सामाजिक स्तर पर पूर्ण पारदर्शिता के साथ संपन्न करवाया जा रहा है 18 तारीख के पहले महासमुंद जिले के सभी परिक्षेत्र में चुनाव कर लिए जाने का लक्ष्य रखा गया है। वह वर्तमान में समाज को तोड़ने वाले और पंजीयन क्रमांक 5322 छत्तीसगढ़ प्रदेश गांड़ा समाज के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी करने वाले असामाजिक तत्व के संबंध में भी समाज जनों को अवगत कराया गया।

 वही कार्यकारी अध्यक्ष श्री चम्पत लाल चौहान ने आगे कहा की किसी भी सूरत में छत्तीसगढ़ के गांड़ा समाज को एक मंच पर लाने के लिए संकल्पित समाज के शिल्पकार और प्रांत अध्यक्ष रामलाल चौहान द्वारा छत्तीसगढ़ में सामाजिक संगठन को मजबूत करने के लिए बनाया गया यह संगठन को आगे बढ़ाने के लिए हम सभी की आवश्यकता है कहते हुए सभी समाज जनों को धन्यवाद ज्ञापित किया। 

आज के सामाजिक चुनाव के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चंपत लाल चौहान, कौड़ीया परिक्षेत्र अध्यक्ष यदुनाथ चौहान, उपाध्यक्ष गणों मे देवनारायण सोनवानी,खीरराम जगत, बसंत कुमार क्षेत्रपाल, कोषाध्यक्ष रामरतन चौहान, सलाहकार अशोक सोनवानी, संरक्षक जोगी राम सोनवानी, संरक्षक रोशन ताण्डी,सचिव छबीलाल बघेल,सह सचिव लखेराम चौहान,लोचन कुमार चौहान, चन्द्रप्रकाश सोनवानी, लालसाय चौहान,रेमनसिंग,सुखरु मांझी, ललित बघेल,हरदेव चौहान, उत्तरा कुमार चौहान, घनश्याम चौहान,शशि कुमार,सेवाराम चौहान, पंचराम चौहान,जिवर्धन चौहान,चपरासी मनोज चौहान,रामधारी चौहान, पुनित राम चौहान,दयालाल ताण्डी, छेंड़ूराम चौहान, नकुल चौहान, सोनूराम चौहान,पुरुषोत्तम चौहान, प्रेमलाल नंद, टीकमसिंह जगत, ननकी चौहान, तेजराम चौहान, शोभाराम चौहान,सुरक्षित चौहान, देवनारायण सोनवानी, सहित भारी संख्या में समाज जन उपस्थित रहे।


न्यूज़ खबर 36 डाउनलोड ऐप

👇👇👇👇👇

https://my.mobiroller.com//downloadAPK/?apk=2101560272448.apk

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.