Type Here to Get Search Results !

4 सितंबर का राशिफल4 सितंबर का राशिफल


मेष राशि – धन खर्च से तनाव. अफवाह के कारण मानसिक चिंता. बेवजह का विवाद. शुक्र जनित तनाव से निवारण के लिए – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

वृषभ राशि – शिक्षा से संबंधित यात्रा में लाभ. यात्रा के दौरान हाथ या कंधे में चोट. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल,गुड दान करें.

मिथुन राशि – आलस्य तथा भ्रम से हानि. निर्णय में विलंब या भ्रम. लीवर में कष्ट. चंद्रमा कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ श्रां श्रीं श्रौं सः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूधचावल का दान करें. श्री सूक्त का पाठ करें धूप तथा दीप जलायें.

कर्क राशि – दैनिक कार्यो में बाधा होगी. निर्णय में डेलिमा. पेट की तकलीफ होगी. शुक्र के उपाय – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. महामाया के दर्शन करें. चावलदूधदही का दान करें.

सिंह राशि – दोस्तों के साथ पार्टी टाइम. मन प्रसन्न रहेगा. दिन सुखगवार. सूर्य से संबंधित उपाय – ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. सूर्य नमस्कार करें. गुड़, गेहू का दान करें.

कन्या राशि – सन्तान और सामाजिक तौर पर परेशान होंगे. वाहन के मरम्मत के कारण शेष कार्यो में विलम्ब. एलर्जी से कष्ट. मंगल के उपाय – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दालगुड दान करें.

तुला – संतान तथा उसके शिक्षा की चिंता. वाहन से चोट की आषंका. मंगल की शांति के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः या ऊॅ भौं भीमाय नमः का जाप करें. मसूर की दाल, गुड या तांबा दान करें.

वृश्चिक – रिजल्ट अपेक्षाकृत ना आने से परिवारवाले नाराज होंगे. एकाग्रता की लगातार कमी. अनुशासनहीन ना बनें. बृहस्पतिजनित दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें.

धनु – तर्क शक्ति उत्तम. वर्कलोड होने से रिलेक्स नहीं हो पायेंगे. अनिद्रा तथा तनाव. बुध के उपाय – ऊॅ बुधाय नमः का जाप करें. गणपतिजी की आराधना करें तथा हरिभजन करें. गरीबों को मूंग का दान करें.

मकर – लगातार रूटिन से बाहर रह सकते हैं. स्वयं के कार्य में विलंब. बड़ों से व्यवहारिक मतभेद संभव. गुरू के उपाय – ऊॅ गुरूवे नमः का जाप करें. मीठे पीले खाद्य पदार्थ का सेवन करें तथा दान करें.

कुंभ – एलर्जी या धूप में रहने से स्वास्थगत कष्ट संभव. प्रेम संबंध में पंगा. उदररोग. शनि के उपाय – ‘‘ऊॅ शं शनिश्चराय नमः’’ का जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. काली वस्तु का दान करें.

मीन – बॉस और सहयोगियों का साथ मिलेगा. घरेलू उत्सव में सभी शामिल होंगे. दिनभर व्यस्तता रहेगी. चंद्रमा से उत्पन्न कष्ट के लिए – ऊॅ श्रां श्रीं श्रीं एः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल, शंख, स्वेत वस्त्र, मोती का दान करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.