Type Here to Get Search Results !

3 सितंबर का राशिफल=जानिए आपकी राशि …

आज के राशियों का हाल तथा ग्रह=

मेष राशि – किसी प्रकार के नये अवसर की प्राप्ति होगी. आर्थिक स्थिति यथावत् रहेगी. हानि या विवाद संभव. शुक्र से उपाय – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, दूध, दही का दान करें. वृद्ध महिला की सहायता करें.

वृषभ राशि – सत्तापक्ष से किसी पद की प्राप्ति. नौकरी के प्रयास में सफलता मिलेगी. किसी वरिष्ठ व्यक्ति से सहयोग प्राप्त होगा. स्कीन एलर्जी संबंधित कष्ट. शनि के उपाय – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. उड़द या तिल दान करें.

मिथुन राशि – कार्य में तेजी दिखाई देगी. मातापक्ष से सहयोग या मुलाकात. वाहन एवं मकान संबंधी कार्य से तनाव. आज लाभ की स्थिति को बनाये रखने के लिए – ऊॅ गं गणेशाय नमः का एक माला जाप करें. पौधे का दान करें. इलायची खायें एवं खिलायें.

कर्क राशि – शेयर या लाटरी में अचानक हानि की संभावना. प्रतिद्वंतिदयों से विवाद या हानि की संभावना. घर में इलेक्टानिक्स की खरीदी संभव. छुट्टियों का आनन्द लेंगे. राहु से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. मूली का दान करें. सूक्ष्म जीवों को आहार दें.

सिंह राशि – नई विद्या पर कार्य की शुरूआत या नये योजना से कार्य करने से लाभ. नये लोगों से व्यवहारिक दूरी बनाये रखना उचित होगा. असंभावित हानि से बचने के लिए के निम्न उपाय करने चाहिए – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें. गाय या कुत्ते को आहार दें.

कन्या राशि – नवीन कार्य में सफलता. भागीदारी से लाभ. यकृत रोग से कष्ट. मंगल जनित दोषों को दूर करने के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

तुला राशि – पुराने दोस्तों से मुलाकात. अपने अधीनस्थों से हानि. आज कोई पुराने कर्ज के पैसे वापस करेगा. उदर विकार. केतु से बचाव के लिए – नारियल, मिष्ठान चढ़ायें. गाय और कुत्ता को आहार खिलायें.

वृश्चिक राशि – बच्चों के गुस्सा तथा बात ना मानने से सुबह से ही घरेलू. धन का अपव्यय मानसिक अशांति दे सकता है. आकस्मिक चोट से जरूरी कार्य पर समय से नहीं पहुंच पायेंगे. लाल वस्तु चढ़ायें. लड्डू का प्रसाद बाॅटें. तुलसी का सेवन करें.

धनु राशि – आज प्रत्येक निर्णय में विलंब तथा भ्रम हो सकता है. सांस्कृतिक कार्यक्रम में भागीदारी. पैर तथा कमर दर्द से ज्यादा कष्ट. शुक्र के कष्टों की निवृत्ति के लिए – माता का दूध दही चढ़ायें. दुर्गासप्तशती का पाठ करें.

मकर राशि – नये कार्य की शुरूआत कर सकते हैं. कार्य की स्थिति बेहतर होगी. शनि के निम्न उपाय आजमायें – ऊॅ शं शनैष्चराय नमः का जाप करें. काली चीजों का दान करें.

कुंभ राशि – यात्रा करने के योग. आज का दिन मौजमस्ती से पूर्ण होगा. सर्दी से कष्ट. शंकरजी के मंदिर दर्षन करें. महिला को मीठा खिलायें.

मीन राशि – आज की मनोकामना सारी पूरी होगी. आज का दिन शुभ तथा सुखनुमा होगा. अधीर होने से बचें. सूर्य की शांति के लिए – लाल पुष्प चढ़ायें. गेहू, गुड का दान करें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.