Type Here to Get Search Results !

2 सितंबर का राशिफल

                           

आज के राशियों का हाल=

मेष राशि – कार्यक्षेत्र में विवाद. नये अवसर प्राप्ति के बाद नकारात्मक समाचार से मानसिक तनाव. एलर्जी के कारण स्वास्थ्य कष्ट. शनि की शांति – उड़द, सरसो के तेल का दान करें. तिल, गुड से बने लड्डू का भोग लगायें.

वृषभ राशि – प्रतियोगिता परीक्षा किंतु पढ़ाई में मन नहीं लग रहा. एकाग्रता के साथ दोस्ती कम करना होगा. व्यसन तथा रात जागरण के पारिवारिक तनाव. बुध से उत्पन्न कष्ट की शांति के लिए – गणपति स्त्रोत का जाप करें. गणेशजी में दूबी चढ़ायें.

मिथुन राशि – घर पर मेहमान आने से दिनचर्या प्रभावित. खर्च के बढ़ने के योग. अव्यवस्था रहेगी. राहु से राहत के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप करें. काली चीजों का दान करें.

कर्क राशि – आपकी कार्यषैली से नये अवसर की प्राप्ति. लोगों के बीच आपके हुनर को सराहा जायेगा. मौसमी बीमारी परेशान कर सकती है. गुरू के उपाय. कृष्ण जी में पीला वस्त्र. पीले पुष्प, लड्डू का भोग लगायें.

सिंह राशि – रास्ता चलते विवाद तथा चोट. बड़ो के सहयोग से झगड़ा सुलझ सकता है, बड़ो की बात मानें. पुराना रोग कष्टकारी. सूर्य से राहत के लिए. ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का जाप करें. सफेद फूल, मिठाई का भोग लगायें.

कन्या राशि – घर में कोई बीमार हो सकता है. सभी कार्यो में बाधा. खानपान में अनियमितता. चंद्रमा से संबंधित. दूध, नारियल शंकरजी में चढ़ायें. सफेद वस्त्र धारण करें.

तुला राशि – परिवारिक विवाद. जिम्मेदारी में वृद्धि किंतु लाभ में कमी से तनाव. व्यसन के बाद दोस्तों से विवाद. राहु कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ रां राहवे नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. काली चीजों का दान करें.

वृश्चिक राशि – वाहन या मकान में बदलाव. अपनो से धोखा. उदर विकार. सूर्य के निम्न उपाय आजमायें – ऊ धृणि सूर्याय नमः का जाप कर, अध्र्य देकर दिन की शुरूआत करें. लाल पुष्प, गुड, गेहू का दान करें. आदित्य ह्दय स्त्रोत का पाठ करें.

धनु राशि – आत्मविश्वास से कार्य में लाभ. घरेलू सुख में वृद्धि. फूड पाइजनिंग. शनि से उत्पन्न कष्टों की निवृत्ति के लिए – ‘‘ऊॅ शं शनिश्चराय नमः’’ का जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें. काले वस्त्र का दान करें.

मकर राशि – जायदाद संबंधी कार्य से लाभ. धार्मिक स्थल की यात्रा के योग. जीवनसाथी को स्वास्थगत कष्ट. मंगल के दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ अं अंगारकाय नमः का एक माला जाप करें. हनुमानजी की उपासना करें. मसूर की दाल, गुड दान करें.

कुंभ राशि – व्यवसायिक अपयष की संभावना. प्रेमसंबंधों में प्रगाढ़ता. मातृपक्ष से लाभ. चंद्रमा के निम्न उपाय करें – ऊॅ श्रां श्रीं श्रीं एः चंद्रमसे नमः का जाप करें. दूध, चावल, का दान करें.

मीन राशि – परिवार में मांगलिक कार्य संपन्न. आकस्मिक हानि या चोरी. दोस्तों तथा परिचितों का साथ. गुरू के लिए निम्न उपाय करें – ऊॅ गुं गुरूवे नमः का जाप करें. कुल पुरोहित, ब्राह्ण्य को यथासंभव दान दें.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.