Type Here to Get Search Results !

जवान की शहीद से पहले का VIDEO: CM बघेल को बोला था = जरूर पढ़ें पूरी कहानी और देखें वीडियो

 जवान = बस्तर अगर गजल है तो साज हैं वो हम जवानों के स्वतंत्र आवाज हैं वो, जिनकी आंखों में सितारों की तरह चमकता है छत्तीसगढ़, इस माटी के असली जांबाज हैं वो.

 जगदलपुर= मौत कब किसको कहां पर आ जाए ये कोई नहीं जानता, पलक झपकते ही यमराज दस्तक दे देता है, लेकिन कई मौत ऐसी होती हैं, जो रुलाकर जाती हैं और आंसूओं की जगह आंखों में लहू देकर जाती हैं.ये मौत किसी आम इंसान की नहीं है, एक जवान की है, जिसने बस्तर को आंसूओं से तर-बतर कर दिया. ये मौत एक रखवाले की है, जिसने प्रदेश को रुला दिया. एक साथ 5 मौतें हुईं, स्थिति इतनी भयाक थी कि गैस कटर से काटकर लाश निकालनी पड़ी. इस दौरान सबकी आंखें नम थी, बस चारों तरफ चीख पुकार मची हुई थी. 

हरि सिंह ठाकुर जिला ब्यूरो बस्तर

दरअसल, ये मातम से भरा पूरा मामला जगदलपुर का है. जहां आज तड़के सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जिसमें एक जवान भी शामिल था. जिला बल का एक जवान अभिषेक सेठिया जो बस्तर में नक्सल मोर्चे पर पदस्थ था, जो जगदलपुर पुलिस लाइन में सेवाएं दे रहा था. इससे पहले सुकमा जिले में कई बार नक्सलियों से सामना कर चुका था. नक्सलियों को धूल चटा चुका था. सुबह जवान की मौत की खबर सुनने के बाद पुलिस विभाग में मातम सा पसर गया.                                        

इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की हुई है, जिनकी पहचान दिनेश सेठिया, गौतम गाइन (मारकेल), सचिन सेठिया भाजपा नेता का भाई (नगरनार), अभिषेक सेठिया पुलिस जवान (जगदलपुर), शाकिब खान (छिंदगढ़ जिला सुकमा) निवासी के तौर पर हुई है.बता दें कि कुछ महीनों पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए अभिषेक ने एक वीडियो बनाया था और उस वीडियो में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जमकर तारीफ भी की थी. अभिषेक ने मुख्यमंत्री के नाम 2 लाइन बोली थी. बस्तर अगर गजल है तो साज हैं वो हम जवानों के स्वतंत्र आवाज हैं वो, जिनकी आंखों में सितारों की तरह चमकता है छत्तीसगढ़, इस माटी के असली जांबाज हैं वो.


इन लाइनों के साथ अभिषेक ने बस्तर को लेकर एक शानदार वीडियो
प्रस्तुत किया था, जो वीडियो सभी को काफी पसंद भी आया था. इस दुर्घटना के बाद यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर अभिषेक को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं.

मौत से पहले का वीडियो=




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.