Type Here to Get Search Results !

SEX रैकेट का खुलासा, तीन युवती समेत तीन युवक गिरफ्तार

 बिलासपुर= पुलिस ने SEX रैकेट चलाने वाली महिला एजेंट और दो कॉल गर्ल को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने जांजगीर चांपा जिले के तीन युवकों को भी पकड़ा है. महिला ने SEX रैकेट चलाने के लिए किराए का मकान लिया था. वहां से वह कॉल गर्ल बुलाकर सेक्स रैकेट चलाती थी.मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

पुलिस को काफी वक्त से यह सूचना मिल रही थी कि कवर्धा जिले की रहने वाली एक महिला सेक्स रैकेट चलाती है.इस काम के लिए महिला ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक स्थित नगर निगम कॉलोनी में किराए का एक मकान ले रखा है. जानकारी मिली की महिला दूसरे जगह पर रहती है.किराए के मकान को सिर्फ SEX व्यापार के लिए उपयोग करती है.मामले को गंभीरता से लेते हुए ज्यादा जानकारी जुटाई.इसमें उसे पता चला कि मकान में आए दिन संदिग्ध युवक-युवतियों का आना जाना लगा रहता है.इस पर सिविल लाइन थाना के आरक्षक रितेश मिश्रा और केशव मार्कों ने उक्त मकान पर कड़ी निगाह रखी. फिर थाना प्रभारी परिवेश तिवारी को पुख्ता जानकारी दी. इसके बाद SSP पारुल माथुर के मार्गदर्शन के पुलिस टीम ने रात में महिला के लिए किराए के मकान में दबिश दी.वहां मौके से तीन युवक और तीन युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले.उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने मकान से जिन्हें गिरफ्तार किया उनमें से एक महिला एजेंट थी और दो कॉल गर्ल.वहीं पकड़े गए तीनों युवक जांजगीर चांपा जिले के रहने वाले हैं. वो कार से अय्याशी करने बिलासपुर आए थे. पुलिस ने उनकी कार को भी जब्त किया है. पकड़े गए युवकों में 33 साल के विजय टंडन, 37 साल का मुकेश कटकवार और 39 साल का कलेश कुमार शामिल है. पुलिस ने उनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि कवर्धा निवासी महिला एजेंट का काम करती थी. उसने शहर की दो युवतियों को भी इस गोरखधंधे में शामिल कर ली थीं. पुलिस ने महिला एजेंट को भी गिरफ्तार किया है. दोनों कॉल गर्ल बिलासपुर को रहने वाली हैं. महिला ग्राहक आने पर कॉल गर्ल्स को फोन पर बुलाती थी.



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.