Type Here to Get Search Results !

चोरी के मामले पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही

हरि सिंह ठाकुर जिला ब्यूरो बस्तर 

 बस्तर जगदलपुर=  उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में सनसिटी से हुये एसी. चोरी के मामले को सुलझाने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि दिनांक 03 अगस्त 2022 के शाम को एक घर से एसी चोरी कर, घटना को अंजाम दिया गया था। घटना पर प्रार्थी मोंटू सिंह नेताम के रिपोर्ट पर, थाना सिटी कोतवाली में अप0क्र0-286/2022(चोरी) धारा 380,454,34,411 भादवि0 का अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया गया था। 

प्रकरण में उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेन्द्र सिंह मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक - निवेदिता पाॅल के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली ,एमन साहू के नेतृत्व में टीम गठित कर माल-मुलजिम की पता तलाश की जा रही थी। दौरान अनुसंधान के जगदलपुर में मिशन सिक्योंर सिटी एवं सिटी सर्विलेंस सिस्टम अतंर्गत लगाये गये सी.सी.टी.व्ही. कैमरे के फुटेज एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर माल मुल्जिम की पतासाजी किया जा रहा था। सीसीटीव्ही0 फुटेज, एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल से संदेहियों की पहचान की गई। 
जिसमें विवेक पीटर, विक्की यादव की पहचान सुनिश्चित हुई जिनके द्वारा घटना दिनांक को एसी. को चोरी अपने मोटर सायकल क्रमांक- सी0जी0 -17 के0आर0 4323 से कुम्हारपारा ले जाकर, मोह0 इस्माइल के पास बेच दिया और पैसा आपस में बांट लिया गया बताने पर, जिस पर संदेही -मोह0 इसमाईल कबाड़ी को पकड़ा गया, जिससे पुछताछ पर चोरी का सामान खरीदना स्वीकार किया मोह0 इसमाईल के कब्जे से एसी. जप्त किया गया है। तथाआरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल होण्डा साईन को भी जप्त किया गया है। प्रकरण के आरोपियो को गिरफ्तार कर, न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया जा रहा है।



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.