Type Here to Get Search Results !

युवती के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर.....

 छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के डभरा में एक युवती के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम शंकरलाल केंवट 24 वर्ष है और सुखदा गांव का निवासी है। आरोपी ने 14 अगस्त को युवती की रेप के बाद हत्या कर दी थी।

थाना डभरा के रहने वाले पीड़ित ने अपनी बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया था कि उसकी पुत्री बेमेतरा में भृत्य के पद पर कार्यरत थी और छुट्टी लेकर 9 अगस्त को अपने घर आयी थी। 14 अगस्त की सुबह 9 बजे अपने घर से ड्यूटी जाने बेमेतरा के लिये स्कूटी में निकली थी। सुबह लगभग 11 बजे के बाद से उसका मोबाईल स्वीच ऑफ बताया, जिसके बाद इसकी शिकायत थाना डभरा में दी गई। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए अपराध दर्ज कर गुम युवती की तलाश शुरू की। इस बीच खरसिया के पास लगे सीसीटीव्ही विडियो फुटेज में 14 अगस्त को सुबह 11 बजे स्कूटी में एक लडके के साथ युवती जाते हुए दिखाई दी। जांच के दौरान युवती के परिजनों ने भी संदेही युवक शंकरलाल केवट पर शक जताया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की।

संदेही शंकरलाल ने पूछताछ करने पर बताया कि युवती सेे बातचीत करता था। बाढ़ की वजह से कई जगह रास्ता बंद होने से बेमेतरा जाने के लिये रास्ता बताउंगा कहकर 14 गस्त को भदरी चौक फगुरम बुलाया था। इसके बाद दोनों अपने अपने वाहन से खरसिया रेल्वे स्टेशन गये। यहाँ पर आरोपी ने अपनी मोटर सायकल स्टेशन में खडी कर स्कूटी में बैठाकर पलगडा जंगल चले गए। जहां शंकरलाल ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने जब शादी करने की बात कही तो दोनों के बीच विवाद होने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि तैश में आकर आरोपी ने युवती का गला दबा दिया और ब्लेड से कलाई की नसें काट कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त ब्लेड व रेल्वे स्टेशन खरसिया से मृतिका की स्कूटी बरामद कर ली है।



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.