Type Here to Get Search Results !

महिला और बच्ची की हत्या कर गहने और जेवर किए पार

धमतरी = अर्जुनी थानांतर्गत देमार गांव से हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है. जहां आरोपियों ने पैसों के लिए एक महिला और एक बच्ची की हत्या कर दी थी. जिसमें पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, आवासपारा निवासी मुकेश बंजारे, पिता- नरेश बंजारे को संदेह होने पर पुलिस ने पकड़कर पूछताछ की. जिसमें उसने अपने भाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया. मुकेश ने बताया कि रक्षाबंधन के लिए पैसों की व्यवस्था करने के लिए दोनों ने चोरी का प्लान बनाया था. जिसके बाद दोनों ने पास में ही रहने वाली जयंती साहू के घर पर धावा बोला. दोनों ने घर में चोरी के लिए सामान ढूंढा लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. जिसके बाद दोनों घर से बाहर आ गए. इस बीच जयंती ने उन्हें देख लिया. इस पर दोनों ने लोगों को बता देने के डर से महिला को उसकी रसोई में ले जाकर बेहोश कर दिया. साथ ही दोबारा होश में ना आए इसके लिए आरोपियों ने वहां रखी सिल (पत्थर) से महिला पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी.

इस पूरी घटना को बच्ची ने देख लिया. जिसके बाद आरोपियों ने बच्ची को भी बाल पकड़कर पटक दिया और अपने पास रखी छोटी चाकू से उस पर प्रहारर किया. जब दोनों को लगा कि बच्ची मर गई तब दोनों वापस घर में घुसे और हॉल में रखी पेटी से सोने-चांदी के जेवरात समेत 10 हजार रुपये नकद यानी करीब 80 हजार रुपये की चोरी कर वहां से फरार हो गए.

चोरी के बाद आरोपी पास के तालाब के मेड़ के ढ़लान में गड्ढ़ा खोदकर पर्स सहित सोने-चांदी के जेवरात को दबाकर उसके उपर छोटे-छोटे पत्थर को रखकर छुपा दिया. वहीं नकद लेकर चले गए. जिसे दोनों ने खाने-पीने में खर्च करना बताया. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गहने जब्त कर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. जिसे कोर्ट ने रिमांड पर भेज दिया है.




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.