Type Here to Get Search Results !

तलवार लहराकर कत्ल की धमकी आरोपी ट्रेन से भागने की फिराक

 कोरबा = सीएसईबी पुलिस ने उस गुंडा बदमाश युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जो एक युवक के घर घुसकर न केवल उसके साथ गाली गलौज की, बल्कि तलवार दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही ही रही थी कि आरोपी ट्रेन से भागने की फिराक में था, लेकिन पुलिस ने स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. फिर पूरे शहर में उसका जुलूस निकाला.

पुलिस के शिकंजे में फंसा से वहीं गुंडा बदमाश हितेश राव है, जिसने बीती शाम पंप हाउस निवासी अमित चौहान के घर घुसकर उसके साथ न केवल गाली गलौज की, बल्कि तलवार दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी.हितेश के इस हरकत से दहशत में आए अमित ने सीएसईबी चैकी में शिकायत की. अपराध दर्ज कर पुलिस आरोपी खोजबीन में जुट गई. पुलिस की डर से बचने आरोपी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के माध्यम से भागने के फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस ने पंप हाउस क्षेत्र से उसका जुलूस निकाला, जो सीएसईबी चैकी पीआईपी रोड होते हुए जिला व सत्र न्यायालय में समाप्त हुई. सीएसपी योगेश साहू ने बताया कि आरोपी के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्र में कई अपराध दर्ज है.

बता दें कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था. आरोपी भागने में लगभग सफल ही हो गया था, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के सामने उसकी एक न चली. फिलहाल कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.



Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.