Type Here to Get Search Results !

महासमुंद शहर के बीचो बीच स्थित पंप हाऊस में बड़ी मात्रा में शराब बरामद

 महासमुंद = महासमुंद शहर के बीचो बीच स्थित पंप हाऊस में बड़ी मात्रा में शराब का जखीरा बरामद किया गया है। अवैध तरीकों से शराब बेचने वालों ने पंप हाऊस को अवैध तरीके से शराब रखने का ठिकाना बनाया हुआ था जो आज साफ सफाई के दौरान ताला तुड़वाने के दौरान मिला।

                                                            , 25 Aug 2022

बतादें कि जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में शराब की अवैध बिक्री पर कार्रवाई करने आबकारी और पुलिस प्रशासन व्यस्त है पर कार्रवाई के दौरान पालिका टीम को बस स्टैंड स्थित पंप हाऊस से शराब का जखीरा मिलना इस बात की ओर स्पष्ट संकेत कर रहा है कि शहर में भी शराब की अवैध बिक्री किस पैमाने पर हो रही है और उक्त दोनों विभाग कार्रवाई के नाम पर यहां केवल खानापूर्ति ही करते हैं। यहां पंप हाऊस से शराब की अवैध बिक्री के लिए बोरियों में भंडारण किया गया था। टीम जब पंप हाऊस पहुंची तो कर्मियों ने बताया कि यह बंद हो चुका है। टीम ने ताला तुड़वाया तो अंदर बोरियों में शराब की बोतलें और खाली बोतलें पाई गई। यहां से पांच बोरियां शराब बरामद हुई।

शहर में स्वच्छता, व्यवस्था और सुरक्षा अभियान के दूसरे दिन गुरुवार को कार्रवाई के निकली पालिका, पुलिस और प्रशासनिक टीम को सब्जी बाजार स्थित पालिका के बंद पड़े पंप हाऊस में शराब का जखीरा मिला। शराब जब्त कर पुलिस को कार्रवाई के लिए सौंप दी गई है। पालिकाध्यक्ष राशि महिलांग ने अभियान की शुरुआत अपने निवास के पीछे स्थित बिन्नाी बाई सब्जी बाजार से की। सब्जी बाजार के प्रवेश द्वार में अवैध कब्जा कर दुकान संचालित करने वालों को हटाया गया। दूसरी बार कब्जा कर दुकान लगाने की स्थिति में सामान जब्त करने की हिदायत दी। इस दौरान अवैध कब्जा कर स्थाई दुकान लगाए लोगों के सामान की भी जब्ती । पालिका की कार्रवाई को देख अवैध दुकान लगाकर बाजार में व्यवस्था बिगाड़ रहे लोगों ने दुकानें हटाना और सामान समेटना शुरु कर दिया। ठेला लगाने वालों से भी मार्ग की बजाए खाली जगह में व्यवसाय करने की अपील की गई। कार्रवाई के दौरान पालिका के पार्षदगण, सीएमओ, अन्य अधिकारी, सफाईकर्मी और कोतवाली व यातायात पुलिस के जवान मौजूद रहे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.